केला लदे पिकअप से भारी मात्रा में शराब बरामद, ड्राईवर मौके से फरार

केला लदे पिकअप से भारी मात्रा में शराब बरामद, ड्राईवर मौके से फरार

KATIHAR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में शराब की अवैध रूप से तस्करी की जाती है. शराब के तस्कर नए नए तरीके से शराब की तस्करी कर रहे हैं. ऐसा ही एक माला कटिहार के सहायक थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहाँ उत्पाद विभाग की टीम ने शराब तस्करी के नायाब तस्करी का भंडाफोड़ किया है. 

उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई कर केला लदे हुए पिकअप वान से विदेशी शराब के बड़ी खेप को बरामद किया है. बताया जा रहा है की सहायक थाना क्षेत्र के प्रखंड कार्यालय के पास जब्त पिक-अप वान में केला में छिपा कर शराव के खेप लाया जा रहा था. 

जिसे उत्पाद विभाग की टीम ने जब्त कर लिया. हालांकि पुलिस की जांच के दौरान गाड़ी का ड्राइवर फरार हो गया. प्रारंभिक रूप से अनुमान लगाया जा रहा है की पिकअप वान में लगभग 100 कार्टून शराब हो सकता है. 

बताते चलें की राज्य में शराब की बिक्री, सेवन और उत्पादन पर रोक लगाने के लिए कड़े कानून का प्रावधान किया गया है. इसपर रोक लगाने की जिम्मेवारी पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम को दी गयी है. इसके बावजूद आये दिन शराब तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. जिससे विभाग और पुलिस की किरकिरी हो रही है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News