पटना में गर्लफ्रेंड पर कमेंट करने पर पिंटू की कर दी थी हत्या, मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

पटना में गर्लफ्रेंड पर कमेंट करने पर पिंटू की कर दी थी हत्या, मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

पटना. पुलिस ने पिंटू हत्याकांड मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी देते हुए सचिवालय ASP काम्या मिश्रा ने कहा कि शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी इलाके में 27 जुलाई की रात को पिंटू नाम के शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

काम्या मिश्रा ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की अनुसंधान में जुट गयी। मामले के अनुसंधान में पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। इसमें मृतक का नाम पिंटू बताया गया आगे की अनुसंधान में पुलिस ने तहकीकात करते हुए पता लगाया कि पिंटू अपने दोस्त ऋषि राज उर्फ लड्डू , मुकुल कुमार उर्फ एजे के साथ नशा किया करता था।

27 तारीख की रात को मुकुल कुमार उर्फ एजे के साथ पिंटू नशा कर रहा था। उस दौरान पिंटू ने मुकुल की गर्लफ्रेंड के बारे में कुछ टिप्पणी की थी। इससे मुकुल गुस्से में आ गया और अपने पास रखे चाकू से पिंटू पर वार कर दिया। इसमें उसकी मौत हो गयी।

हांलाकि इस पूरे मामले में शव को ठिकाने लगाने में ऋषि राज उर्फ लड्डू और सुबोध कुमार ने भी मुकुल की मदद की थी, जिसका खुलासा पुलिस ने किया है। इस दौरान पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू समेत एक पिस्टल और गोली को बरामद किया है। 


Find Us on Facebook

Trending News