BIHAR CRIME : पिता ने की 7 वर्षीय बेटे की निर्मम हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

BIHAR CRIME : पिता ने की 7 वर्षीय बेटे की निर्मम हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां नशेड़ी पिता ने धारदार हथियार से काटकर बेटे की निर्मम हत्या कर दी. मामले की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को मिली तो हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग इकठ्ठा हो गए. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है. 

घटना बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया मोमिन टोला की है. आरोपी पिता का नाम मोहम्मद इम्तियाज है. वहीं मृतक 7 वर्षीय शाह आलम है. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर पति-पत्नी का आपस में विवाद में हो गया था. जिसके बाद पत्नी अपने दोनों बेटियों को लेकर मायके आ गई थी. उसने अपने बेटे को पति के पास ही घर पर छोड़ दिया था. इससे नाराज होकर पहले आरोपी ने अपने इकलौते बेटे की निर्मम हत्या कर दी और बेटे की लाश को घर के अंदर चौकी के नीचे छुपा कर रख दिया. बाद में जब पत्नी घर वापस लौटी. तब तक आरोपी पिता फरार मिला. 

बेटे को खोजने पर जब बेटा नहीं मिला तब अचानक उसकी नजर चौकी के नीचे पड़ी. बेटे की खून से लथपथ लाश देखकर वह बेहोश हो गई. इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. फिलहाल बलिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

बेगूसराय से जय कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News