थाने में घुसकर पियक्कड़ों ने पुलिसकर्मियों से की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाने में घुसकर पियक्कड़ों ने पुलिसकर्मियों से की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

SUPAUL : बिहार के सुपौल जिले के एक थाने में दो शराबियों ने थाने में घुसकर जमकर उत्पात मचाया और पुलिसवालों के साथ मारपीट भी की. पियक्कड़ों ने थानेदार को गंदी-गंदी गालियां भी दी. घटना सुपौल जिले के करजाईन थाना का है, जहां शराब के नशे में थाने के कैंपस में घुसकर दो शराबियों ने जमकर उत्पात मचाया.        बताया जा रहा है की शराब के नशे में दो युवक थाने में घुसकर गाली-गलौज करने लगे. जब दोनों को मना किया गया तो वे पुलिसवालों से उलझ गए और उनके साथ मारपीट करने लगे. 

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों शराबियों के हमले के कारण सिपाही संजीत कुमार और चौकीदार सदानंद पासवान चोटिल हो गए हैं. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवकों की पहचान रतनपुर थाना क्षेत्र के ढाढा वार्ड नंबर 5 के रहने वाले रूपक और सहरसा जिला के बिहरा थाना क्षेत्र के पंचगछिया वार्ड नंबर 13 के रहने वाले राजू कुमार के रूप में की गई है. 

पुलिस के मुताबिक जब दोनों युवकों को पकड़ा गया तो उनके मुंह से शराब की दुर्गन्ध आ रही थी.  ब्रेथ एनलाइजर से जांच की गई तो दोनों युवकों द्वारा शराब के पूर्ण सेवन की पुष्टि हुई. पुलिस ने शराब पीकर मारपीट और धक्का-मुक्की करने के आरोप में दोनों युवकों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News