PK ने निकाली चौकीदार कैम्पेन की हवा, जगन रेड्डी के लिए वीडियो बनाकर सबको दी मात

PK ने निकाली चौकीदार कैम्पेन की हवा, जगन रेड्डी के लिए वीडियो बनाकर सबको दी मात

N4N DESK: 2014 में एक नारा खूब गूंजा था अबकी बार मोदी सरकार और इस नारे को देने वाले प्लानर थे पीके. चुनाव कैंपेनिंग कैसे करनी है इस मामले में आज भी पीके का ही जलवा है. अगर ये बात आपकों सच नहीं लग रही तो जगन रेड्डी पर बनाया वीडियो आप देख सकते है. उस वीडियो के आगे चौकीदार वाला वीडियो कही है ही नहीं और इसकी वजह एक मात्र पीके हैं.

देश में चुनावी माहौल है और हर पार्टी जनता को लुभाने में लगी हुई है. देश डिजिटल हो रहा है. लोग टीवी को छोड़ यूट्यूब पर जा रहे और इसका ध्यान राजनीतिक पार्टी भी रख रही है, तभी तो यूट्यूब पर गाने डालकर कैंपेन चलाया जा रहा है. कुछ समय पहले चौकीदार शब्द मोस्ट ट्रेंडिंग में आया था. जिसको बीजेपी ने अपना हथियार बना लिया और इसका असर ट्विटर पर दिखा कि सभी बीजेपी नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया. लेकिन ये सिलसिला यही नहीं थमा. बीजेपी ने इस शब्द को हथियार बनाकर यूट्यूब पर गाना तक डाल दिया जिसका नाम 'Main Bhi Chowkidar. हर उस भारतीय में है एक चौकीदार जिसे है देश की फ़िक्र' रखा गया. इस गाने को बीजेपी ने अपने यूट्यूब चैनल पर 15 मार्च 2019 को अपलोड किया है. जिसका व्यू 941,133 है. 

वहीं आंध्र प्रदेश में विधानसभा इलेक्शन को देखते हुए YSRC पार्टी इस रण में कूद चुकी है. Indian Political Action Committee ने अपने यूट्यूब चैनल पर YSRC पार्टी के CM फेस जगनमोहन रेड्डी के कैंपेन के लिए वीडियो डाला है. इस वीडियो ने मोदी के चौकीदार वाले वीडियो को पछाड़ दिया है. इस वीडियो का व्यू 6,730,846 है. और इस वीडियो के पीछे दिमाग पीके का है. यदि आप वीडियों देखेंगे तो आप समझ जाएंगे कि कैसे पीके देश की जनता की नब्ज को समझते है. वीडियो की शुरूआत उगते सूरज से होती है. उसके बाद पसीने से लथपथ किसान जिसके हाथों में जगन रेड्डी के पार्टी का झंडा, अगले शॉट में उम्मीद लगाए छोटी लड़की से लेकर बुजुर्ग महिला जिनके हाथों में फोन है. पीके देश की जनता की नब्ज इतने अच्छे से समझते है इस वीडियो को देखकर आप समझ सकते हैं. पीके ने उस 4.44 मिनट वाले वीडियो में पूरे आंध्र प्रदेश की सभ्यता, संस्कृति, समस्या और उनका नेता कैसा हो इन सारी चीजों को समेट लिया है तभी तो वो वीडियो चौकीदार वाले वीडियो के उपर भारी है.

Find Us on Facebook

Trending News