बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के पालीगंज में खिलाड़ी सम्मान समारोह का हुआ आयोजन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सहित कई वरिष्ठ नेता हुए शामिल, कई खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित

पटना के पालीगंज में खिलाड़ी सम्मान समारोह का हुआ आयोजन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सहित कई वरिष्ठ नेता हुए शामिल, कई खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित

PATNA: पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल के बिक्रम प्रखंड क्षेत्र के बारा गांव स्थित स्वास्तिक इंटरनेशनल स्कूल को दो छात्रों को राष्ट्रीय खेल दिवस को लेकर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ द्वारा सोमवार को पटना में आयोजित प्रतिभावान खिलाड़ी सम्मान समारोह में राष्ट्रीय खेल सम्मान से सम्मानित किया गया है। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी, क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू व विधायिका श्रेयसी सिंह समेत कई अतिथियों ने संयुक्त रूप से चयनित छात्र सत्यम और अंजनी समेत कई खिलाडियों को अंग वस्त्र, प्रशस्त्र पत्र और मोमेंटो देकर सम्मानित किया। 



जानकारी के अनुसार स्वास्तिक इंटरनेशनल स्कूल के प्राचार्य गोपाल विद्यार्थी ने बताया कि हमारे स्कूल के कक्षा आठवीं ए के सत्यम को बैडमिंटन एवं आठवीं बी के अंजनी को कबड्डी के बेहतरीन खिलाड़ी के रूप में चयनित किया गया था। जिसे आज पटना में आयोजित भाजपा क्रीड़ा मंच द्वारा सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया। यह हमारे विद्यालय की बड़े गर्व की बात है।



 उल्लेखनीय बात यह है कि स्वस्तिक इंटरनेशनल स्कूल से चयनित दोनों बच्चे पूर्व में बिहार सरकार द्वारा आयोजित वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता में जिला और राज्यस्तर के खिलाड़ी रहे हैं। इस आयोजित हुई सम्मान समारोह में बिहार के कोने कोने से विभिन्न खेलों के उत्कृष्ट व राज्य व राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया है।



कार्यक्रम के तहत बैडमिंटन के लिए पूरे बिहार से कूल 4 और कबड्डी के लिए कूल 6 खिलाडियों का  चयन हुआ है। वहीं स्कूल की निदेशिका लूसी सिंह, संस्थापक सूबेदार सिंह, एडमिन राम कुमार व  प्राचार्य गोपाल समेत सभी शिक्षकों व स्थानीय बुद्धिजीवियों ने दोनों पुरस्कृत विद्यार्थियों को बहुत बहुत हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनकी उज्जवल भविष्य के लिए कामना किया है।


Suggested News