शराब न पीने और न पीने देने की शपथ हुआ विफल, थाना परिसर में शराब पीते दो पुलिस कर्मियों का वीडियो वायरल

शराब न पीने और न पीने देने की शपथ हुआ विफल, थाना परिसर में शराब पीते दो पुलिस कर्मियों का वीडियो वायरल

वैशाली. बिहार में शराबबंदी है, लेकिन आम लोगों को तो छोड़िये पुलिस वाले ही सरेआम कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं।   मामला वैशाली जिले का है। यहां कटहरा ओपी के चौकीदार तरुण पासवान और इंद्रजीत कुमार दोनों थाना परिसर में शराब पी रहे हैं, जिसका विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हांलाकि न्यूज फॉर नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। वहीं कटहरा थानाध्यक्ष ने कहा है कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बिहार में शराब को लेकर सख्त कानून है। यहां शराब पानी और बेचने वालों पर कानून कार्रवाई होती है, लेकिन फिर भी बिहार में शराब मिल रही है। वहीं बिहार में शराब की वजह से लगातार मौतें भी हो रही है। फिर भी बिहार में शराब कारोबार पर  पूर्णतः प्रतिबंध नहीं लगा पया है। कानून के कागजात में तो शराब पर बिहार में प्रतिबंध लिख दिया गया है, लेकिन जमीन पर इसे अमलीजामा नहीं पहनाया जा सका है। जिन्हें कानून का राजस्थापित करने की जिम्मेदारी दी गयी है। वही सरेआम कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

जो पुलिस कर्मी और अधिकारी नंवबर महिने में शराब न पीने और न पीने देने की शपथ ली थी। वहीं पुलिसकर्मी शराब के गुलछर्रे उड़ा रहे हैं। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दो व्यक्ति शराब का सेवन कर रहे हैं। दोनों की पहचान पुलिस कर्मी के रूप में हुई है। ये दोनों वैशाली के कटहरा ओपी के चौकीदार बताये जा रहे हैं। वीडियों में दोनों आराम से चखने के साथ शराब का मजा ले रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News