बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम आवास योजना ने दो जिगरी दोस्तों को किया अलग, बेहद दिलचस्प है मुखिया और सरपंच के बीच हुई मारपीट की कहानी

पीएम आवास योजना ने दो जिगरी दोस्तों को किया अलग, बेहद दिलचस्प है मुखिया और सरपंच के बीच हुई मारपीट की कहानी

BHAGALPUR : भागलपुर जगदीशपुर प्रखंड के बलुआचक पंचायत के मुखिया और सरपंच के बीच विगत दिनों भोज के दौरान हुई मारपीट मामले में एक दिलचस्प बातें सामने आया है,जहां एक समय में एक जान दो जिगरी दोस्त हुआ करता थे ,आज बलुआचक के वर्तमान मुखिया मुकेश मंडल और वर्तमान सरपंच जवाहरलाल यादव एक दूसरे के आमने-सामने है और एक दूसरे के बीच पिछले कुछ सालों से विवाद काफी गहरा गया है, यहां तक कि मारपीट से लेकर मुकदमा तक पहुंच गया है।

 वर्तमान सरपंच जवाहरलाल यादव का कहना है कि विगत वर्ष प्रधानमंत्री आवास योजना में गरीब लोगों से मुखिया और इंदिरा  आवास सहायक की मिली भगत से लाभुकों से ₹20000 रूपैये की अवैध वसूली किया जा रहा था जहां प्रतिनिधि के नाते लाभुकों की शिकायत पर लाभुकों से पैसे नहीं लेने का विरोध किया था, जहां से विवाद शुरू हुआ और मारपीट से लेकर मुकदमा तक पहुंच गया। वहीं ताजा मामला मारपीट पंचायत के मखना गांव का है जब मखना गांव में भोज खाने के लिए मुखिया और सरपंच दोनों पहुंचा था। वहीं सरपंच जब अपना बकाया पैसा वापस करने की मांग किया तो दोनों के बीच मारपीट हो गया।

 सरपंच का कहना है कि मुखिया के बहनोई की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गयी थी, जिसके बाद मुखिया और मुखिया की मां की सहमति से 15 लाख रूपया बतौर कर्ज लिया था जिसका एग्रीमेंट मुखिया और मुखिया की मां ने एक हजार रूपए की स्टांम्प पर एक जरमियाना किया था जिसमें दोनों का हस्ताक्षर है उसी पैसे की वापसी की मांग को लेकर मुखिया और उसके सहयोगियों द्वारा भोज खाने के दौरान मारपीट करने लगे।

अब स्थिति यह कि दोस्तों के बीच शुरू हुई लड़ाई कोर्ट मुकदमे तक पहुंच गयी है। यहां तक किआगे एक दूसरों के बीच एक दूसरों द्वारा हत्या की आशंका जतायी जा रही है, जबकि वहीं मारपीट के बाद इसके बाबजूद मुखिया मुकेश कुमार मंडल से और सच्चाई जानने का प्रयास किया गया ,सम्पर्क करने की कोशिश की गयी तो मिडिया से दूर-दूर तक भागते नजर आए।

Suggested News