बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोली में पीएम मोदी और सीएम नीतीश ! 'लालू यादव का शिस... देबो पीस’ एक्ट्रेस ने सियासी हमला करने में तोड़ दी सारी मर्यादा, वीडियो पर मचा बवाल

चोली में पीएम मोदी और सीएम नीतीश ! 'लालू यादव का शिस... देबो पीस’ एक्ट्रेस ने सियासी हमला करने में तोड़ दी सारी मर्यादा, वीडियो पर मचा बवाल

पटना. लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता इन दिनों तीखे बयान और टिप्पणियां कर रहे हैं. वहीं सियासी हमला करने के चक्कर में कुछ ऐसे भी वाकये होते हैं जिसमें मर्यादा तार-तार हो जाती है. ऐसा ही कुछ इन दिनों एक वायरल वीडियो में सामने आया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीरें लगाकर अभ्रद व्यवहार किया गया है. दावा किया है कि वीडियो बनवाने वाले राजद के कार्यकर्ता हैं. इसमें ‘लालू यादव का शिष्य’ बोल से मर्यादाएं तोड़ी गई हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में राजद के हरे रंग का झंडा लिए एक युवक है. वहीं युवती एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती नाम से पेज चलाती है. वीडियो में युवती ने ‘ब्रा’ की तरह का एक टॉप पहनकर रखा है जिसमें दोनों ओर पीएम मोदी और सीएम नीतीश की तस्वीर लगी है. ‘हम हैं लालू यादव का शिष्य... देबो पीस’ जैसे द्विअर्थी बोल से आपत्तिजनक रूप से भड़काऊ वीडियो बनाया गया है. वीडियो में एनडीए के दोनों शीर्ष नेताओं पीएम मोदी और सीएम नीतीश को निशाने पर लिया गया है. 

हालांकि वायरल वीडियो पर कुछ यूजर्स ने जोरदार आपत्ति जताई है. लोगों ने इस किस्म से राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी पर निशाना साधने की आलोचना की है. साथ ही इसे स्वस्थ राजनीति का उदाहरण नहीं माना है. वहीं राजद के नेताओं से जब इस पर सम्पर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा कोई वीडियो हमारे दल के संज्ञान में नहीं है. यूजर्स ने वीडियो पर जोरदार गुस्सा भी दिखाया है और ऐसे लोगों पर कार्रवाई की मांग की है. एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (actress riya chatarji) पेज पर हजारों लोगों ने वीडियो को देखा है. 

बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार में कई नेताओं की अमर्यादित टिप्पणियों के कारण आलोचना हो चुकी है. पिछले दिनों ही जमुई में लोजपा (रामविलास) प्रत्याशी अरुण भारती को निशाना बनाते हुए किसी ने चिराग पासवान की माँ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. इसे लेकर काफी बवाल मचा. बाद में राजद ने इस पर सफाई भी दी. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू-राबड़ी के ज्यादा संतान होने को लेकर एक जनसभा में टिप्पणी की. इस पर तेजस्वी यादव ने संयम दिखाते हुए कहा कि नीतीश कुमार पर वे कुछ नहीं बोलेंगे. नीतीश की बातें उनके लिए आशीर्वाद हैं. अब पीएम मोदी और सीएम नीतीश की तस्वीर वाले आपत्तिजनक वीडियो के वायरल होने पर लोग ऐसी सियासत करने वालों की जमकर आलोचना कर रहे हैं. 

Suggested News