बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजकीय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पूर्णिया का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, सांसद संतोष कुशवाहा बोले-जल्द करेंगे एम्स के निर्माण की मांग

राजकीय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पूर्णिया का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, सांसद संतोष कुशवाहा बोले-जल्द करेंगे एम्स के निर्माण की मांग

PURNEA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गुजरात के राजकोट से देश के कई स्वास्थ्य संस्थाओं का शिलान्यास और  लोकार्पण किया। इसी कड़ी में आज राजकीय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पूर्णिया का भी उद्घाटन प्रधानमंत्री के हाथों संपन्न हुआ। 

इस मौके पर जीएमसीएच में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि पूर्णिया के सांसद संतोष कुशवाहा, पूर्व मंत्री लेसी सिंह, विधायक बीमा भारती, कृष्ण कुमार ऋषि, एमएलसी दिलीप जायसवाल के साथ-साथ जिले के सभी आलाधिकारी मौजूद रहे। 

मौके पर पूर्णिया के सांसद संतोष कुशवाहा ने बताया कि राजकीय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पूर्णिया सीमांचल के लोगों के लिए वरदान साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में अब हम लोग जल्द ही पूर्णिया में एम्स की मांग करेंगे जो पूरा होगा। 

वही बिहार सरकार की पूर्व मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि जीएमसीएच का उद्घाटन से सीमांचल के इलाके की जनता को काफी फायदा होगा और अब उन्हें अपना इलाज करने के लिए पटना या दिल्ली जाना नहीं पड़ेगा। वहीं एमएलसी दिलीप जायसवाल ने बताया कि सरकार की सोच ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में काफी काम किया है जिसका नतीजा है की पूर्णिया जैसे क्षेत्रों में भी मेडिकल कॉलेज का निर्माण हो रहा है।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट 

Suggested News