बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी 13 जनवरी को आ रहे हैं बिहार ! देंगे विकास की नई सौगात, लोकसभा चुनाव का करेंगे सियासी आगाज

पीएम मोदी 13 जनवरी को आ रहे हैं बिहार ! देंगे विकास की नई सौगात, लोकसभा चुनाव का करेंगे सियासी आगाज

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 जनवरी को एकदिवसीय बिहार दौरे पर आ सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी बेतिया में जनसभा को संबोधन करेंगे। पीएम मोदी बेतिया में कई विकास कार्यों का शुभारंभ कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार वे 13 जनवरी को बिहार आएंगे।

इस दौरान सुगौली में इंडियन आयल की परियोजना का शुभारंभ करेंगे। करीब 6 हजार 500 करोड़ रुपए की लागत से पूरी हुई यह परियोजना बिहार के लिए बड़े सौगात के रूप में रहेगी। वहीं पीएम मोदी इस दौरान एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उनका यह दौरा लोकसभा चुनाव के पहले बिहार में एक बड़े चुनावी आगाज के रूप में देखा जा रहा है।

करीब डेढ़ साल बाद पीएम मोदी यह बिहर दौरा हो रहा है। माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के पहले वे तीन बार बिहार के दौरे पर आएंगे। इस दौरान वे बेतिया, बेगूसराय में जनसभा को संबोधित करेंगे। बिहार में भाजपा ने अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बड़ी योजना बना ली है। लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत का परचम लहराने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह कई रैलियां करने वाले हैं।

भाजपा सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में तीन जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के लिए बेगूसराय, बेतिया और औरंगाबाद में जनसभा करने की योजना बिहार भाजपा ने बनाई है। वहीं अमित शाह भी तीन जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। अमित शाह जनवरी और फरवरी के महीनों में सीतामढ़ी, मधेपुरा और नालंदा में रैली कर सकते हैं। वहीं जेपी नड्डा भी इस दौरान बिहार में तीन से चार जगहों पर सभा को संबोधित कर सकते हैं। इसमें सीमांचल के जिलों और पूर्वी बिहार के जिलों में जेपी नड्डा की जनसभा हो सकती है। वहीं सूत्रों की ओर से खबर मिली है कि, पीएम 13 जनवरी को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। 

Suggested News