बिहार विधानसभा चुनाव 2020: समस्तीपुर में प्रधानमंत्री की रैली के लिए तैयारी पूरी, एक्चुअल और वर्चुअल तरीकों से आयोजित होगी रैली

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: समस्तीपुर में प्रधानमंत्री की रैली के लिए तैयारी पूरी, एक्चुअल और वर्चुअल तरीकों से आयोजित होगी रैली

PATNA...बिहार के समस्तीपुर में कल होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के लिए दो मंच बनाये गए हैं। मुख्य मंच पर पीएम मोदी के साथ सीएम नीतीश कुमार और कुछ मुख्य नेता मौजूद रहेंगे, वहीं प्रत्याशियों के लिए दूसरा मंच बनाया गया है। पीएम मोदी की रैली के प्रभारी ने बताया कि 1 नवंबर को आयोजित होने वाली पीएम नरेन्द्र मोदी की रैली एक्चुअल और वर्चुअल दो तरीकों से होगी। एक्चुअल रैली में 13 क्षेत्रों के लोग जितवारपुर के हाउसिंग बोर्ड के मैदान में पीएम के भाषण को सुनने आएंगे। वहीं 21 विधानसभा के तीन जिले समस्तीपुर, बेगूसराय और खगड़िया में 87 जगहों पर एलईडी के माध्यम से वर्चुअल रैली से लोगों को जोड़ा जाएगा. समस्तीपुर जिले में 36 जगहों पर एलईडी लगाई जाएंगी।

अंतिम चरण में तैयारी

समस्तीपुर में एक नवंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली की तैयारियां अंतिम चरण में चल रही हैं। जितवारपुर स्थित हाउसिंग बोर्ड मैदान पर पीएम मोदी की जनसभा के लिए दो मंच बनाए गए हैं। मुख्य मंच पर पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार के साथ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय चैधरी, राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर और बिहार सरकार के मंत्री संजय झा मौजूद रहेंगे। तो वहीं दूसरे मंच पर समस्तीपुर की 10 विधानसभा के एनडीए प्रत्याशियों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

सोशल डिस्टेंसिंग के हिसाब से लगी कुर्सी

इसके अलावा सभा में आने वाले लोगों के बैठने के लिए दो बड़े-बड़े हाईटेक टेंट लगाए गए हैं। जनसभा में कोविड-19 को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग के हिसाब से कुर्सियां लगाई गई हैं। सभा में आने वाले सभी लोगों के लिए मास्क की व्यवस्था की गई है, इसके साथ ही थर्मल स्क्रीनिंग और सैनिटाइज के बाद ही सभा स्थल में प्रवेश किया जा सकेगा।

डीएम व एसपी ने लिय कार्यक्रम स्थल का जायजा

डीएम शशांक शुभंकर और एसपी विकास वर्मन से लेकर जिले के आलाधिकारियों की टीम ने सभा स्थल का कई बार जायजा लेने के बाद सुरक्षा के साथ हर एक बिंदुओं को लेकर रोड मैप तैयार कर लिया है। भारी वाहनों के आगमन पर पूरी तरह से रोक रहेगी। वीवीआईपी और वीआईपी के प्रवेश द्वार अलग बनाए गए हैं। सभा स्थल पर अस्थायी थाने के साथ चार हेलीपैड का निर्माण कराया गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News