प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में तैनात जवानों की हो रही कोरोना जांच, सहरसा के पटेल मैदान में तैयारी पूरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में तैनात जवानों की हो रही कोरोना जांच, सहरसा के पटेल मैदान में तैयारी पूरी

पटना...दूसरे चरण के मतदान के बाद अब आखिरी चरण के मतदान के लिए राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक पूरी ताकत लगा दी है। बीजेपी के स्टार प्रचारक और पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को बिहार में गरजते दिखाई देंगे। चुनाव प्रचार को लेकर मंगलवार को सहरसा के पटेल मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस रैली की तैयारियां युद्ध स्तर पर चल रही हैं। जहां मंच के साथ साथ आम लोगों के बैठने के लिये भव्य आधुनिक पंडाल का निर्माण किया गया है, तो वहीं एसपीजी के जवान सुरक्षा मानकों की जांच कर रहे हैं।

इस रैली में शिरकत करने वाले नेता व सुरक्षाकर्मियों की कोरोना जांच होगी। जांच में निगेटिव पाए जाने पर ही ये रैली में आ सकेंगे। कोरोना जांच के लिए प्रशासन की ओर से कैंप लगाया गया है। यहां पर नेताओं और सुरक्षाकर्मियों की जांच चल रही है।

कार्यक्रम में शिरकत करने वाले नेताओं को मंच साझा करने से पूर्व कोविड टेस्ट करवाना अनिवार्य कर दिया गया है, जिसके बाद प्रेक्षागृह में लगे कोविड टेस्ट के लिए नेता पहुंच रहे हैं।

बीजेपी जिलाध्यक्ष दिवाकर सिंह ने बताया कि पीएम मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम के दौरान जो नेता पीएम को रिसीव करेंगे उनकी कोरोना जांच हो रही है। जांच में निगेटिव आने पर ही उन्हें पीएम मोदी के पास तक जाने की अनुमति होगी। मुख्य मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार सरकार के मंत्री व सांसद रहेंगे। 

पुलिस अधिकारी आनंद कुमार ने बताया कि पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात रहने वाले सुरक्षाकर्मियों की कोरोना जांच शुरू करा दी गई है। अभी तक एक भी जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है।


Find Us on Facebook

Trending News