पीएम मोदी ने कहा- जंगलराज चलाने वालों के पास ही तो किडनैपिंग का काॅपीराइट है

पीएम मोदी ने कहा- जंगलराज चलाने वालों के पास ही तो किडनैपिंग का काॅपीराइट है

मुजफ्फरपुर : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल के आला नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। दूसरे चरण के मतदान से पहले बीजेपी के स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने अपनी सभाओं में विरोधियों पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने लालू राज के समय को जंगलराज कहा है। उन्होंने कहा कि जंगलराज चलाने वालों के पास तो किडनैपिंग का काॅपीराइट है। पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि जिन्होंने कुशासन दिया, बिहार के नौजावानों को गरीबी और पलायान दिया और सिर्फ अपने परिवारों को करोड़पति बना दिया, वो परिवार मौका खोज रही है।  उद्यमी पुराने जंगलारज वाले परिवार का नाम सुनकर कोसो दूर भाग जाते हैं। ये सरकार नौकरी देने का दावा करते हैं, ये सरकारी नौकरी देना तो दूर, इनका नाम सुनकर प्राइवेट कंपनिया भी भाग जाएंगी।

पीएम मोदी ने जंगलराज को लेकर काफी कुछ कहा। उन्होंने कहा कि जंगलराज में रंगदारी दी। अगर रंगदारी देंगे तभी बचेंगे नही ंतो किडनैपिंग होगा। यहां पर तो उनके पास किडनैपिंग की काॅपी राइट है। इन लोगांें का पास विकास का कोई रोडमैप नहीं है। 


पीएम मोदी ने नीतीश के कार्याें की सराहना करते हुए कहा कि आज बिहार का युवा आत्मविश्वास से भरा हुआ है। युवाओं की अपेक्षा पूरी हो इसलिए जरूरी है नीतीश सरकार बनें। नीतीश जी के नेतृत्व में बिहार को नई उर्जा मिली है। बीते वर्षांे में नीतीश जी ने अभूतपूर्व काम किया है। गरीब से गरीब परिवार को मूलभूत सुविधाएं मिल रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि हाल ही में स्वामित्व योजना का शुभारंभ किया गया है। अभी यह योजना 6 राज्यों में शुरू की गई है। इसे आने वाले दिनों में अन्य राज्यों में भी लागू किया जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि स्वामित्व योजना से अब तक करीब 1 लाख लोगों को स्वामित्व का कार्ड दिया गया। इस कार्ड से उनको वो अधकिार मिला है, जिससे जीमन का कागज मिला है। 


Find Us on Facebook

Trending News