13 सितंबर को पीएम फिर बिहार को देंगे बड़ी सौगात, पेट्रोलियम व प्राकृतिक गैंस से जुड़ी 901 करोड़ की योजनाओं का करेंगे शुभारंभ

13 सितंबर को पीएम फिर बिहार को देंगे बड़ी सौगात, पेट्रोलियम व प्राकृतिक गैंस से जुड़ी 901  करोड़ की योजनाओं का करेंगे शुभारंभ

Patna : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज बिहार के किसानों, पशु एवम मत्स्यपालकों को बड़ी सौगात दी। उन्होंने किसानों, पशु एवं मस्तयपालकों से जुड़ी 294 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। वहीं पीएम मोदी 13 सितंबर को एकबार फिर बिहार को बड़ी सौगात देंगे। 

इस बात की जानकारी देते हुए बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बताया कि 13 सितम्बरको प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार से जुड़ी पेट्रोलियम व प्राकृतिक गैस मंत्रालय की 901 करोड़ की 3 योजनाओं का वर्चुअल समारोह के माध्यम से शुभारंभ करेंगे। 

उन्होंने बताया कि पीएम पारादीप-हल्दिया-दुर्गापुर पाइपलाइन के दुर्गापुर-बांका खंड के 634 करोड़ की लागत से 193 किमी लम्बी पाइपलाइन के साथ ही बांका में ही 131 करोड़ की लागत से एलपीजी बोटलिंग प्लांट का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा इसी दिन 136 करोड़ की लागत से पूर्वी चम्पारण के सुगौली में न्यू एलपीजी प्लांट का भी शुभारंभ करेंगे। 

डिप्टी सीएम ने बताया कि उद्घाटन समारोह को प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केन्द्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान भी सम्बोधित करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News