बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एआई का कमाल! रंग बिरंगे फैशनबल कपड़ों में दिखे पीएम मोदी, पुतिन, ट्रंप सहित दुनिया भर के दिग्गज, दुनिया के सबसे बड़े अमीर ने शेयर किया वीडियो

एआई का कमाल! रंग बिरंगे फैशनबल कपड़ों में दिखे पीएम मोदी, पुतिन, ट्रंप सहित दुनिया भर के दिग्गज, दुनिया के सबसे बड़े अमीर ने शेयर किया वीडियो

DESK : पीएम मोदी सहित दुनिया के बड़े राजनीतिक और बिजनेसमैन दिग्गजों को फैशन के मंच पर रैंपवॉक करते हुए देखना कैसा होगा। यह सोचना ही रोमांच पैदा करता है। अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें पीएम मोदी, पुतिन, जो बाइडेन, डोनाल्ड ट्रंप, एलन मस्क सहित दुनिया के सभी दिग्गज चेहरे रैंप पर फैशनबल कपड़ों में रैंप पर नजर आ रहे  है। यह वीडियो खुद एक्स के मालिक व दुनिया से सबसे धनवान एलन  मस्क ने अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

एआई से तैयार किया गया है वीडियो

दरअसल, फैशन शो का यह वीडियो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी एआई से बनाया गया है, जो अब  फैशन  खूब वायरल हो रहा है। इसमें विश्व के प्रमुख नेताओं को रंग-बिरंगे कपड़ों में दिखाया गया है। वायरल वीडियो में इन प्रमुख नेताओं को एक बेहद मॉडर्न ड्रेस में रैंप पर चलते हुए दिखाया गया है। अमेरिका में चल रही राजनीतिक उथल-पुथल से लेकर हाल ही में माइक्रोसॉफ्ट में आई खराबी तक, मस्क के वर्चुअल फैशन शो में कई प्रमुख घटनाओं को भी दिखाया है। 

वीडियो की शुरुआत वेटिकन सिटी के शासक पोप फ्रांसिस से होती है, उसके बाद रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, व्हीलचेयर पर बैठे अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन, कैदी की वर्दी में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप और अंत में माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व सीईओ बिल गेट्स लैपटॉप के साथ रैंप पर चलते हुए दिखाई देते हैं। 

रंग बिरंगे कपड़ों में दिखे मोदी

वीडियो में पीएम मोदी को मल्टीकलर लॉन्ग कोट पहने हुए दिखाया गया है। उनका एआई अवतार ब्लैक सनग्लास भी पहने दिख रहा है। इसके अलावा, वीडियो में कमला हैरिस को ट्रॉपिकल पहनावे में दिखाया गया है। उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन, पूर्व हाउस स्पीकर नैन्सी पेलोसी, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग, एप्पल के सीईओ टिम कुक, मेटास के मार्क जुकरबर्ग, हिलेरी क्लिंटन और बराक ओबामा भी वीडियो में दिखाई दिए।

एआई फैशन शो कुछ घंटों में छह करोड़ ने देखा

एलन मस्क ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "एआई फैशन शो के लिए सही समय है।" X पर इस वीडियो को अब तक 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। इस वायरल वीडियो ने मस्क के प्लेटफॉर्म पर हलचल मचा दी है। लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग एआई की क्रिएटिविटी को सराह रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसमें खामियां भी निकाल रहे हैं। 

Suggested News