पीएम मोदी आज बिहार में भऱेंगे हुंकार, तीनों रैलियों में एनडीए के चारों दलों के नेता रहेंगे मौजूद

 पीएम मोदी आज बिहार में भऱेंगे हुंकार, तीनों रैलियों में एनडीए के चारों दलों के नेता रहेंगे मौजूद

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव में आज पहली बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम सबसे पहले सासाराम में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सुबह 11 बजे सासाराम में होने वाली चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे। सासाराम की रैली से भाजपा के 12, जदयू के 12 और वीआईपी के 1 उम्मीदवार एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र से पीएम की रैली से वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे। वहीं, एक बजे वे गया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। 

गया की सभा में नित्यानंद राय, जीतन राम मांझी, सांसद ललन सिंह, सुशील कुमार सिंह और चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे। गया की रैली में भाजपा के नौ, जदयू के छह और हम के चार उम्मीदवार विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे। वहीं, भागलपुर की रैली को प्रधानमंत्री तीन बजे संबोधित करेंगे। इस रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित एनडीए के अन्य नेता मौजूद रहेंगे। इस रैली से भाजपा के 10, जदयू के 13 और हम के एक उम्मीदवार विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे। रैली स्थल पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हर हाल में हो, इसके लिए पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है। 

पीएम के मंच पर उन्हीं को जाने की अनुमति दी जाएगी, जिन्होंने आज-कल में कोरोना जांच कराई है। मंच के सामने लगने वाली कुर्सियों को दूर-दूर रखा गया है। कार्यक्रम में कोई काला झंडा लेकर नहीं आए, इसके लिए हर गैलरी में कार्यकर्ताओं को लगाया गया है ताकि उपद्रव करने की कोशिश करने वाले या अनर्गल नारा लगाने वालों को तत्काल बाहर किया जा सके।
 

पीएम की रैली को देखते हुए सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी व जवानों की प्रतिनियुक्ति की गई है। पीएम की रैली के मद्देनजर पहले ही विशेष शाखा ने सात आईपीएस और चार डीएसपी रैंक के अधिकारी की ड्यूटी लगा दी थी। 

Find Us on Facebook

Trending News