बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी ने तलवार दिखाकर किया ऐलान, केंद्र में सत्ता बदली तो देंगे घटना को अंजाम

पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी ने तलवार दिखाकर किया ऐलान, केंद्र में सत्ता बदली तो देंगे घटना को अंजाम

DESK. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले एक शख्स के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. यह मामला हैदराबाद से जुड़ा है. यहां के यादगिरी के सुरपुर पुलिस स्टेशन में मोहम्मद रसूल कद्दारे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। रसूल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उसने धमकी भरे अंदाज में केंद्र में कांग्रेस सरकार आने पर पीएम मोदी को जान से मार दिया जाएगा. 

आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 505(1)(बी), 25(1)(बी) और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. वहीं यादगिरी पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मोहम्मद रसूल कद्दारे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह तलवार पकड़े हुए और पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। उनके खिलाफ यादगिरी के सुरपुर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 505(1)(बी), 25(1)(बी) और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

अभी हाल ही में ऐसी धमकी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को दी गई थी। यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस कंट्रोल रूम के सरकारी सीयूजी नंबर पर शनिवार 2 मार्च को आई एक काल से खलबली मच गई। कंट्रोल रूम में तैनात पुलिस के हेड कांस्टेबल ने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों की दी और काल करने वाले अज्ञात शख्स के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Suggested News