बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी का बिहार दौरा, गया- पूर्णिया में दहाड़ेंगे मोदी, मगध-सीमांचल की 8 लोकसभा सीटों पर है नजर

पीएम मोदी का बिहार दौरा, गया- पूर्णिया में दहाड़ेंगे मोदी, मगध-सीमांचल की 8 लोकसभा सीटों पर है नजर

बिहार में चुनावी रण सबाब पर है. पक्ष और विपक्ष जमीन पर अपने पक्ष में माहौल बनाने में जोरशोर से जुटा हुआ है. सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी का चुनाव प्रचार जहां जोर पकड़ने लगा है, वहीं विपक्षियों ने भी प्रचार में ताकत झोंक दिया हैं. पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार यानी आज बिहार के चुनावी दौरे पर रहेंगे. उनकी गया और पूर्णिया में दो जनसभाएं होंगी.  मंगलवार को पीएम सबसे पहले सुबह नौ बजे गया के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे, इसके बाद  पूर्णिया में उनकी चुनावी रैली होगी.

पीएम गया में एनडीए के लिए हम के प्रत्याशी जीतन राम मांझी के समर्थन में वोट मांगेंगे. गया के गांधी मैदान में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त कर दी गई है. गांधी मैदान को सील कर दिया गया. एनएसजी, एसपीजी और सीआरपीएफ गांधी मैदान को अपनी सुरक्षा घेरे में ले लिया है.

गया बाद पीएम मोदी  पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में एनडीए से जदयू के उम्मीदवार संतोष कुशवाहा के लिए जनसमर्थन मांगेंगे.पूर्णिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रंगभूमि मैदान में सीमांचल-कोसी की पहली चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.पीएम 12.45 बजे पूर्णिया रंगभूमि मैदान पहुंचेंगे. पीएम को सुनने वालों को परेशानी नहीं हो इसके लिए सभा स्थल पर तीन हैंगर बनाया गया है, ताकि धूप में लोग परेशान न हो.पूर्णिया में पीएम मोदी  के आगमन को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजामात किए गए हैं. ड्रोन कैमरे से भी चुनावी सभा स्थल पर नजर रखी जा रही है.


Suggested News