सोमनाथ में पूजा-अर्चना कर पीएम मोदी ने किया गुजरात चुनाव प्रचार का आगाज, भाजपा के सबसे बड़े गढ़ को बचाने की चुनौती

सोमनाथ में पूजा-अर्चना कर पीएम मोदी ने किया गुजरात चुनाव प्रचार का आगाज, भाजपा के सबसे बड़े गढ़ को बचाने की चुनौती

DESK. गुजरात में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रचार कर रहे हैं। रविवार को उन्होंने चुनाव प्रचार की शुरुआत सोमनाथ मंदिर में पूजा से की। वेरावल में पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की जीत का नया रिकॉर्ड बनाना है। पीएम नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय दौरे पर शनिवार को गुजरात पहुंचे। उन्होंने वलसाड जिले के वापी में रोड शो किया और एक रैली को संबोधित किया। धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वापी में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने स्वागत के लिए पहुंची समर्थकों की भीड़ का अभिवादन स्वीकार किया। जिसके बाद वलसाड में पीएम मोदी ने एक भव्य जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात को बदनाम करने वालों से सावधान रहें। गुजरात को बदनाम करने वालों को राज्य में जगह नहीं मिलनी चाहिए।

पीएम मोदी ने कहा कि भारत को विकसित बनाने के लिए हमें भारत को आत्मनिर्भर बनाना है, भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए हमें गुजरात को आत्मनिर्भर बनाना है। आज भारत में 80 हजार स्टार्टअप हैं, जिनमें से 14 हजार गुजरात के युवाओं ने स्थापित किए हैं। मोबाइल डेटा और प्रकाश की चमक भारत की प्रगति और शक्ति की चमक है। चुनाव जानकारों का मानना है कि बीजेपी इस चुनाव में जीत का नया इतिहास रचने जा रही है। 

पीएम मोदी ने कहा कि 15-16 साल पहले मछुआरों के लिए 10-11 करोड़ का बजट था, आज 900 करोड़ का बजट है। यह सिर्फ जनमत की बात नहीं है, यह निरंतर विकास की आशा है, यह विश्वास अटल विश्वास है, यह भरोसा परम नेतृत्व है। बता दें कि राज्य में पहले चरण की वोटिंग 1 दिसंबर को होगी, जबकि दूसरे चरण की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी। वहीं, दोनों चरणों की मतगणना 8 दिसंबर को होगी। 


पीएम मोदी सोमनाथ मंदिर जाएंगे और फिर सौराष्ट्र क्षेत्र में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। ये चार रैलियां बेरावल, धोरारजी, अमरेली और बोटाड में होगी। पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी सौराष्ट्र की इन विधानसभा सीटों में से एक भी सीट नहीं जीत पाई थी। पिछले चुनाव में बीजेपी कांग्रेस के इस गढ़ को नहीं तोड़ पाई थी।

Find Us on Facebook

Trending News