बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर बोला जोरदार हमला, राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया

पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर बोला जोरदार हमला, राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया

DESK: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य सभा को संबोधित कर रहे है। पीएम मोदी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा कर रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी विपक्ष पर जमकर हमला भी बोल रहे हैं। पीएम मोदी कई बार कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा है। उन्होंने ने कहा कि मैं उस दिन कह नहीं पाया लेकिन में खरगे जी का विशेष धन्यवाद करता हूं। मैं बड़े ध्यान से सुन रहा था। पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि लोकसभा में जो मनोरंजन की कमी खल रही है वो आपने पूरी कर दी। 

उन्होंने कहा कि, मुझे खुशी इस बात की थी कि खरगे जी काफी लंबा और बड़े आराम से बोल रहे थे। तब मैं सोच रहा था कि इतना सारा बोलने की आजादी मिली कैसे, बाद में मेरे ध्यन में आया कि दो स्पेशल कमांडर जो रहते हैं वो उस दिन नहीं थे। ऐसे में बहुत मजबूत फायदा स्वतंत्रता का खरगे जी ने उठाया। पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि खरगे जी ने उस दिन सिनेमा का गाना सुना होगा- ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा। 

पीएम मोदी ने कहा कि, आप तैयारी से आए हैं, लेकिन मेरी आवाज को आप दबा नहीं सकते। उस दिन दो-ढाई घंटे तक आप लोगों ने मुझपर जो जुल्म किया। आज मैं भी पूरी तरह तैयार हूं। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि आपको बंगाल से जो चैलेंज आया है कि कांग्रेस इस चुनाव में 40 सीट भी नहीं जीत सकेगी। मैं आपके लिए प्रार्थना करूंगा की 40 सीट आ जाएं।

गौरतलब हो कि, राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर देश के अलग-अलग राज्यों में दौरा कर रहे हैं। ऐसे में वह संसद की कार्यवाही में शामिल नहीं हो रहे हैं। राहुल का बिना नाम लिए पीएम मोदी ने उनकी अनुपस्थिति पर तंज कसा और खरगे को भी निशाने पर लिया। 

Suggested News