बीजेपी सांसदों को पीएम मोदी ने अनुशासन का पढ़ाया पाठ, बोले- बच्चों की तरह समझाना अच्छी बात नहीं, बदल जाइए, वर्ना बदल दिए जाएंगे

बीजेपी सांसदों को पीएम मोदी ने अनुशासन का पढ़ाया पाठ, बोले- बच्चों की तरह समझाना अच्छी बात नहीं, बदल जाइए, वर्ना बदल दिए जाएंगे

Desk. भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सांसद को दो टूक सुनाई. उन्होंने सांसदों को अनुशासन का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि संसद से गायब रहकर बच्चों जैसे व्यवहार मत कीजिये. इसमें बदलाव कीजिए और संसद मे उपस्थित रहिए. समय पर आइए और अपने समय पर ही बोलिये. उन्होंने सांसदों से कहा कि आप खुद बदल जाइए, नहीं तो हम बदल देंगे. 

बच्चों की तरह समझाना अच्छी बात नहीं

मोदी ने कहा कि संसद की कार्यवाही और बैठकों में नियमित रहें और लोगों के हित में काम करें. उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए अच्छा नहीं है कि मैं आपकी अनुशासनहीनता को लेकर परेशान रहूं और आपको बच्चों की तरह ट्रीट करूं. पीएम ने कहा कि बच्चों को भी एक ही बात कई बार कही जाए तो उन्हें पसंद नहीं आती है.

सांसद सूर्य नमस्कार करें

पीएम मोदी ने सांसदों को सूर्य नमस्कार करने की सलाह देते हुए कहा कि आप सभी सूर्य नमस्कार करें और संसद में अटेंडेंस की प्रतियोगिता में भाग लें। इससे आप सभी स्वस्थ रहेंगे। इससे पहले बैठक शुरू होने पर पीएम मोदी का सम्मान किया गया. यह सम्मान उन्हें 15 नवंबर को जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाने का ऐलान करने के लिए मिला. बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल, विदेश मंत्री एस जयशंकर और संसदीय कामकाज के मंत्री प्रह्लाद जोशी मौजूद थे.


Find Us on Facebook

Trending News