PM मोदी ने जाना कैसे हुआ सीडीएस रावत का हेलिकॉप्टर क्रैश, रक्षा मंत्री जा रहे कोयम्बतूर, जानिए राहुल गाँधी ने क्या कहा

PM मोदी ने जाना कैसे हुआ सीडीएस रावत का हेलिकॉप्टर क्रैश, रक्षा मंत्री जा रहे कोयम्बतूर, जानिए राहुल गाँधी ने क्या कहा

नई दिल्ली. भारतीय सेना प्रमुख सीडीएस बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर क्रैश की खबर मिलते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना की पूरी जानकारी ली. सूत्रों के अनुसार रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उन्हें घटना की जानकारी दी और सेना तथा स्थानीय प्रशासन की ओर से चलाये जा रहे राहत बचाव कार्यों के बारे में बताया. 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह इस मुद्दे पर संसद में जानकारी देंगे. बाद में वे तमिलनाडु के कोयम्बतूर जा सकते हैं जहाँ से वे हेलिकॉप्टर क्रैश वाले स्थल और अस्पताल में जाकर घायलों का हाल जानेंगे. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने ट्वीट कर दुर्घटना में घायल सभी लोगों के सुरक्षित होने की कामना की. उन्होंने कहा, हेलिकॉप्टर में सवार सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य की सुरक्षा का कामना करता हूँ. सभी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना।

केन्द्रीय मंत्री नितीन गडकरी ने कहा कि खबर सुनकर हम स्तब्ध हैं. उन्होंने सबके ठीक होने की कामना की. वहीं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने राज्य के मुख्य सचिव से बात की और पूरी घटना की जानकरी ली. साथ ही राहत एवम बचाव कार्य चलाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए. 

सीडीएस रावत के हेलिकॉप्टर में उनके साथ उनकी पत्नी के अलावा कुल 14 लोगों के सवार होने की बात कही जा रही है. पीटीआई के अनुसार 4 लोगों का शव बरामद किया जा चुका है. वहीं कुछ लोगों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. 


Find Us on Facebook

Trending News