बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में ललन सिंह के लिए चुनाव प्रचार करेंगे पीएम मोदी, 26 अप्रैल को जनसभा को करेंगे संबोधित, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

मुंगेर में ललन सिंह के लिए चुनाव प्रचार करेंगे पीएम मोदी, 26 अप्रैल को जनसभा को करेंगे संबोधित, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

MUNGER : मुंगेर के सफियाबाद स्थित हवाई अड्डा में 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसके लिए हवाई अड्डा में तैयारी की जा रही है। जबकि उनके आगमन के पूर्व 24 अप्रैल को मुंगेर के व्यवसाई समाज द्वारा दीपावली मनाने का निर्णय लिया गया है। जिसमें भाजपा भी व्यवसायियों का सहयोग करेगी। 

उक्त जानकारी किला परिसर स्थित कर्ण विहार में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम कार्यक्रम के सभा प्रभारी सह भाजपा के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिंह ने दी। सभा प्रभारी सह भाजपा के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष ने बताया की प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भाजपा के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता क्षेत्र भ्रमण और रैली करेंगे। जिसमें सभी कार्यकर्ता 26 को पीएम के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रत्येक प्रखंड के प्रत्येक बूथ स्तर पर घर घर जाकर लोगों से जनसभा में शामिल होने की अपील करेंगे।

प्रधानमंत्री 26 अप्रैल को अपराह्न 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम को लेकर प्रत्येक प्रखंड स्तरीय और बूथ स्तरीय अधाकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक हो चुकी है। उन्होंने बताया की प्रधानमंत्री इससे पहले 2015 में मुंगेर आए थे। जबकि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बाद प्रधानमंत्री पहली बार मुंगेर आ रहे हैं। जिसे लेकर मुंगेर चेंबर ऑफ कॉमर्स सहित अन्य व्यवसाई समाज द्वारा 24 अप्रैल को मुंगेर में दीपावली मनाई जाएगी। जिसके लिए भाजपा द्वारा भी सहयोग किया जाएगा। 

उन्होंने बताया की इस बार भाजपा बिहार के सभी 40 सीटों पर जीत की तैयारी कर रही है। जिसके लिए सभी भाजपा कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी से जुटे हैं। सफियाबाद में सभा को लेकर पंडाल बनाया जा रहा है। साथ ही वहां आने वाले लोगों के लिए पेयजल सहित धूप से बचाव को लेकर शेड बनाया जा रहा है। 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट  

Suggested News