बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपराष्ट्रपति की किताब के विमोचन पर बोले पीएम मोदी, अनुशासन दिखाने वालों को कहा जाता है तानाशाह

उपराष्ट्रपति की किताब के विमोचन पर बोले पीएम मोदी, अनुशासन दिखाने वालों को कहा जाता है तानाशाह

NEW DELHI : उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की किताब के विमोचन के अवसर पर रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इशारों ही इशारों में विपक्ष और खासतौर से कांग्रेस पर तंज कसा। अपने संबोधन में पीएम मोदी वेंकैया नायडू के व्यक्तित्व की प्रशंसा की, साथ ही संगठन में उनके साथ रहे अपने भी अनुभव साझा किए। इसी दौरान उन्होंने बताया कि नायडू जी के जीवन में अनुशासन बेहद अहम रहा है। मोदी ने कहा कि आजकल देश में ऐसे हालात हैं कि अगर कोई अनुशासित हो तो उसे अलोकतांत्रिक कह दिया जाता है या तानाशाह तक कह दिया जाता है।

इस मौके पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी मौजूद थे। जिन्होंने शायराना अंदाज में नायडू पर बोलते हुए कहा, 'सितारों के आगे जहां और भी हैं, अभी इश्क के इम्तेहां और भी हैं.' ।

 गौरतलब है कि उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू का कार्यकाल एक साल का हो गया है। इस अवसर पर उनकी किताब मूविंग ऑन...मूविंग फॉरवर्ड: ए ईयर इन ऑफिस  का विमोचन किया गया। वेंकैया नायडू की इस बुक लॉन्चिंग के अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा व मनमोहन सिंह, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली भी उपस्थित रहे।


Suggested News