शरद यादव की बेटी ने किस बात के लिए पीएम और सीएम नीतीश का जताया आभार, पढ़िए पूरी खबर

शरद यादव की बेटी ने किस बात के लिए पीएम और सीएम नीतीश का जताया आभार, पढ़िए पूरी खबर

PATNA : पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरद यादव की बेटी सुभाषिनी राज राव ने पीएम नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के प्रति आभार जताया है. उन्होंने कहा की उन्होंने न सिर्फ मेरे पिता की स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की, बल्कि अस्पताल के अधिकारीयों के साथ नियमित रुप से संपर्क में हैं. 

इन्होने शरद जी जल्द ठीक होने की दुआ की और हर मदद के लिए आश्वासन दिया. उन्होंने कहा की हमारा परिवार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी आभारी है. जिन्होंने हमारे और अस्पताल के अधिकारीयों से भी उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. 

उन्होंने हमारे परिवार को प्रेम जताते हुए दुआ और आशीर्वाद दिया. राव ने कहा की हम और हमारा परिवार कांग्रेस पार्टी और अन्य दलों के नेताओं, कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों का आभार व्यक्त करता है. जो शरद जी के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हैं. राव ने कहा की शरद जी स्थिर और अस्पताल में सुधार की तरफ हैं. राव ने कहा की लोगों के आशीर्वाद और प्रार्थना और खुद के इच्छाशक्ति के बल वे घर लौटेंगे. 

बताते चले की पूर्व केन्द्रीय मंत्री का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. हालाँकि यह भी कहा जा रहा है की महागठबंधन के किसी नेता ने उनकी सुधि नहीं ली है. शरद यादव की बेटी सुभाषिनी  राव ने अपने पत्र में राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव का जिक्र तक नहीं किया है. शरद यादव के करीबी नेता राजेंद्र यादव ने बताया है की शरद जी जल्द ही बिहार की राजनीतिक भूमिका में अपने को प्रस्तुत करेंगे. उनका स्वास्थ्य बिल्कुल स्थिर और सामान्य है. आगे भी उनके स्वास्थ्य की जानकारी सुभाषिनी जी के द्वारा उनके चाहने वालों तक पहुँचाया जाता रहेगा. 

Find Us on Facebook

Trending News