पटना में पीएनबी डकैती कांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 43 लाख रूपये के साथ 5 को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पीएनबी अनीसाबाद शाखा से डकैती कांड का पर्दाफाश किया है. इस मामले में पुलिस ने पांच अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है.अपराधियों के पास से पुलिस ने 43 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं.पटना एसएसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने डकैती कांड का उद्भेदन करते हुए पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये सभी लोकल अपराधी बताये जा रहे हैं. पुलिस ने इनके पास से हथियार औऱ बाइक भी बरामद किए हैं. पिछले दस सालों से ये पटना में लूट पाट की घटना को अंजाम दे रहे थे. लेकिन पुलिस इन तक नहीं पहुंच पाई थी.एसएसपी ने बताया की इस मामले को लेकर एक टीम का गठन किया गया था. जिसमें 13 कांस्टेबल और 9 अधिकारी शामिल थे. इस टीम का नेतृत्व सिटी एसपी पश्चिमी अशोक मिश्रा कर रहे थे. 

इन्होने 6 दिनों तक लगातार काम किया. जिसके बाद उन्हें यह सफलता हाथ लगी है. इलेक्ट्रॉनिक और सीसीटीवी फुटेज के आधार के आधार पर पुलिस अपराधियों तक पहुंची और 5 अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया है

बताते चलें की पंजाब नेशनल बैंक की अनिशाबाद शाखा में 22 जून को अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. बताया गया की 10 से 12 की संख्या में आये अपराधियों ने दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिया था और बैंक और ग्राहकों से 52 लाख रूपये लूट लिया था. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी अलग अलग बाइक से फरार हो गए थे. इस घटना के बाद आईजी संजय सिंह, एसएसपी उपेंद्र शर्मा तथा एफएसएल की टीम ने बैंक में करीब एक घंटे तक जांच की थी. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News