बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहरीली शराब कांडः दो दिन में 5 लोगों की गई जान, 2 अन्य अस्पताल में भर्ती, गांव में SDPO कर रहे कैंप

जहरीली शराब कांडः दो दिन में 5 लोगों की गई जान, 2 अन्य अस्पताल में भर्ती, गांव में SDPO कर रहे कैंप

VAISHALI: खबर वैशाली के राघोपुर दियारा इलाके से है, जहां जहरीली शराब पीने से बुधवार को दो युवकों की मौत हो गई थी। गुरूवार को यह संख्या बढ़कर 5 पर पहुंच गई। अभी भी अस्पताल में 2 लोग भर्ती हैं, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मामले का खुलासा होने के बाद से ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा है।

घटना जुरवनपुर थाना के चकसिंगार के वार्ड नंबर 6 के दलित बस्ती की है। ग्रामीणों के मुताबिक मंगलवार देर शाम दलित बस्ती स्थित नवसृजित प्राथमिक विद्यालय परिसर में मछली और शराब पार्टी हुई थी। जिसमें 10 लोग शामिल हुए थे। वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों ने भारी आक्रोश जाहिर किया है और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की है। ग्रामीणों का यहां तक कहना है कि पुलिस के संरक्षण में इस इलाके में शराब का धंधा चल रहा है और शिकायत करने पर धमकियां दी जाती है। 

जहरीली शराब कांड में बुधवार को जहां 30 वर्षीय युवक जितेंद्र राम और 28 वर्षीय युवक शिव कुमार राम की मौत हो गई। वहीं गुरूवार को 3 अन्य लोगों ने भी दम तोड़ दिया। अभी 2 लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मामले का खुलासा होने के बाद से ही गांव में एसडीपीओ राघव दयाल खुद कैंप कर रहे हैं और तनावपूर्ण स्थिति की लगातार समीक्षा कर रहे हैं। 

Suggested News