जहरीली शराब ने दी ली दो लोगों की जान, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले शव लेकर भागे गांववाले

जहरीली शराब ने दी ली दो लोगों की जान, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले शव लेकर भागे गांववाले

MUZAFFARPUR : जहरीली शराब के सेवन से लगातार मौत की घटनाएं सामने आ रही  है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के रेपुरा-रुपौली गांव की है, जहां दो लोगों की मौत गुरुवार देर रात हो गई। वहीं एक की स्थिति गंभीर बताई गई है जिसे ब्रहमपुरा थाना के जूरनछपरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि मामले की जानकारी जबतक पुलिस को मिली, उससे पहले ही गांववाले दोनों के शव को लेकर निकल गए थे। जिसके बाद ब्रह्मपुरा पुलिस ने अस्पताल प्रबंधक को जमकर फटकार लगाई है। अब पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।  

एक दिन पहले गांव में हुई थी शराब पार्टी

बुधवार की रात गांव में शराब पार्टी हुई थी। कई लोगों ने एक साथ शराब का सेवन किया था। इसमें गांव के मुन्ना सिंह (32) व अवनीश सिंह (35) व विपुल शाही भी शामिल थे। पार्टी के करीब एक घंटे के बाद इन तीनों की तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद सरैया के पास स्थित निजी अस्पताल में चुपके से इलाज कराया गया। स्थिति नहीं संभली तो जूरनछपरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गुरुवार की देर रात मुन्ना सिंह व अवनीश सिंह की मौत हो गई। वहीं गांव के ही विपुल शाही की हालत नाजुक है।  

सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो सकेगा। प्रथम दृष्टया जहरीली शराब की आशंका है। शराब पीने से मौत की सूचना पर सरैया पुलिस व एसडीपीओ गांव पहुंचे। यहां पुलिस टीम मामले की जानकारी जुटा रही है। ग्रामीणों से भी पुलिस टीम पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस अंग्रेजी शराब के ब्रांड के संबंध में जानकरी जुटा रही है। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आएगा सच

एसएसपी ने कहा है कि दो लोगों के मौत की सूचना मिली है। सरैया एसडीपीओ को जांच के लिए भेजा गया है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई तय होगी। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से तय होगा कि दोनों की मौत कैसे व किस परिस्थिति में हुई।


Find Us on Facebook

Trending News