बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशासन में जहरीली शराब का कहर : भागलपुर में फिर तीन लोगों की संदिग्ध मौत, एक की गई आंख, प्रशासन मौन

सुशासन में जहरीली शराब का कहर : भागलपुर में फिर तीन लोगों की संदिग्ध मौत, एक की गई आंख, प्रशासन मौन

भागलपुर. जिले में जहरीली शराब का तांडव चरम सीमा पर है। भागलपुर में जहरीली शराब से लगातार लोगों की मौत हो रही है। बीते 10 दिनों में अब तक 2 दर्जन से अधिक लोगों की मौत संदिग्ध अवस्था में हो चुकी है। वहीं इसके बारे में पुलिस प्रशासन कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। शनिवार रात को साहिबगंज में 3 लोगों संदिग्ध मौत हो गयी है। इसमें से संदीप यादव, मिथुन कुमार, निलेश कुमार शामिल है। वहीं छोटू साह मायागंज अस्पताल में भर्ती है, उसकी आंख की रोशनी चली गई है। बताया जा रहा है कि इन सभी ने शराब का सेवन किया था। वहीं इसको लेकर रविवार को शहर के साहिबगंज सुल्तानगंज सड़क को लोगों ने जाम कर जमकर हंगामा किया।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि साहिबगंज में खुलेआम शराब बिक्री हो रही है। प्रशासन इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। गांव वालों ने प्रशासन को इसकी सूचना कई बार दी है। लेकिन इस पर पुलिस प्रशासन का ध्यान नहीं है। इसके कारण लागातर मौत हो रही है। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने साहेबगंज के ही मुन्ना चौधरी व श्याम चौधरी पर शराब बेचने का आरोप लगाया है। लोगों ने कहा कि जिनकी मौत हुई है, सब उसके यहां से शराब लेकर गए थे।

बता दें कि बीते 10 दिनों में भागलपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 2 दर्जन से अधिक लोगों की मौत हुई है, लेकिन प्रशासन ने एक की भी मौत की पुष्टि नहीं की है। शुरुआती दौर में जिलाधिकारी ने 5 लोगों की मौत पर सामान्य मौत की बात करते हुए जहरीली शराब से मौत को खारिज कर दिया था। एसडीओ धनंजय कुमार ने भी मीडिया से बात करते हुए खुले शब्दों में कहा कि जब तक इसकी पुष्टि नहीं होती है, तब तक हम कुछ नहीं कह सकते।


Suggested News