POK में एक और बड़ी एयरस्ट्राइक, भारतीय सेना ने आतंकी ठिकाने ध्वस्त किए- PTI

 POK में एक और बड़ी एयरस्ट्राइक, भारतीय सेना ने आतंकी ठिकाने ध्वस्त किए- PTI

DESK: पाकिस्तान के कई आतंकी इस एयर स्ट्राइक में मारे गए ।पीओके में भारतीय सेना का एक और बड़ा ऑपरेशन। भारतीय सेना ने टारगेट कर किया स्ट्राइक । पीओके में भारत का सबसे बड़ा एयर स्ट्राइक। कई आतंकवादियों के मारे जाने की खबर। पीटीआई के हवाले से खबर ।भारतीय सेना ने आतंकी ठिकाने ध्वस्त किया है । 

आतंकवादियों के एक संदिग्ध ट्रक में होने की सूचना मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (SSG) के साथ केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और सेना अलर्ट पर थे. इसके बाद, आज सुबह 4.20 बजे सैनिकों और आतंकवादियों के बीच उस समय एनकाउंटर हुआ, जब टोल प्लाजा के पास ट्रक को रोकने का प्रयास किया गया.

घाटी की ओर जा रहे थे आतंकी

एनकाउंटर के दौरान चार आतंकवादी मारे गए. उनके पास से 11 एके-47 राइफल, 3 पिस्तौल, 29 ग्रेनेड और अन्य खतरनाक उपकरण बरामद किए गए. माना जा रहा है कि उन्होंने कुछ बड़ा करने के इरादे से घुसपैठ की थी और कश्मीर घाटी की ओर जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर निकलने की फिराक में थे. तड़के सुबह गाड़ियों की चेकिंग के दौरान आतंकवादियों के एक ग्रुप ने सुरक्षाबलों पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद एनकाउंटर शुरू हो गया. ये आतंकी ट्रक में बैठे हुए थे और वहीं से ही सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे. सुरक्षाबलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई. जवाबी कार्रवाई से आतंकवादी पास में जंगल की ओर भागने लगे.

Find Us on Facebook

Trending News