बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक चालकों से जबरन वसूली करनेवाले बदमाशों पर पुलिस की कार्रवाई, गैंग का सदस्य पहुंचा सलाखों के पीछे

ट्रक चालकों से जबरन वसूली करनेवाले बदमाशों पर पुलिस की कार्रवाई, गैंग का सदस्य पहुंचा सलाखों के पीछे

PATNA : राजधानी में दूसरे राज्य के ट्रक ड्राइवर को टेम्पो गैंग के सदस्य ने फिर एक बार ट्रक चालक को निशाना बनाने की कोशिश में गिरफ्तार हुआ है। जिसमें गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि दो बदमाश पुलिस को देखकर भागने में सफल हो गए।

 मामले की जानकारी देते हुए सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा ने बताया कि गर्दनीबाग थाना में बीते दिनो दो बदमाशो की गिरफ्तारी छतीसगढ़ के ट्रक चालक से जबरन वसूली मामले में की गई थी। ऐसा ही एक मामला  पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र बिग्रहपुर के पास हुआ हैं। जहां उत्तर प्रदेश के ट्रक चालक मंतोष कुमार को एक टेंपो सवार तीन की संख्या में आए बदमाशों ने धक्का लगने की बात को लेकर ट्रक चालक से धक्का मुक्की और मारपीट कर 35 हजार की जबरन डिमांड करने लगे।

 जिस दरम्यान टेम्पो गिरोह के एक सदस्य ने पीड़ित मंतोश कुमार के मोबाइल को जबरन छिन लिया हालांकि उसी दरम्यान जक्कनपुर थाना की गस्ती दल ने हंगामा देख रुक कर वहां पहुंचे जबतक पुलिस पूरे मजरा को समझ पाते 3 बदमाशो में दो शातिर भाग निकले हालांकि 1 शातिर बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया और उसे थाने ले आई।पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में  गिरफ्तार युवक ने अपना नाम अमित कुमार बताया है वहीं भागने वाले अमित कुमार और गौतम शामिल हैं। 

इस मामले की जानकारी देते हुए पटना सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा ने बताया कि हाल के दिनों में पटना में बाहर से आए ट्रक चालक को ये शातिर गैंग गिरोह के सदस्य टेम्पो में धक्का लगने के बहाने घटना को अंजाम दे चुके हैं। जिसका मास्टर माइंड फरार गौतम कुमार नूरसराय निवासी है ।जो पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया है फिलहाल पुलिस फरार अपराधियों की तलाश में जुटी है।


Suggested News