औरंगाबाद में पुलिस और सुरक्षा बलों ने नक्सलियों के खिलाफ चलाया सर्च अभियान, भारी मात्रा में केन बम और विस्फोटक बरामद

औरंगाबाद में पुलिस और सुरक्षा बलों ने नक्सलियों के खिलाफ चलाया सर्च अभियान, भारी मात्रा में केन बम और विस्फोटक बरामद

AURANGABAD : जिले में माओवादियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन फ़िर से तेज कर दिया गया है। अभियान तेज करने के साथ ही पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि एएसपी अभियान मुकेश कुमार के नेतृत्व में सीआरपीएफ एवं कोबरा बटालियन द्वारा नक्सलियों के खिलाफ चलाये गये सर्च ऑपरेशन में बुधवार को देर शाम भारी मात्रा में केन बम और विस्फोटक सामान बरामद किया गया है। 


यह सफलता औरंगाबाद और गया जिले के सीमावर्ती इलाके में लड्‌डूईया पहाड़, बांसडीह एवं चकरबंधा के जंगलो में चलाये गये सर्च ऑपरेशन में हाथ लगी। मौके से 190 पीस केन बम, 45 पीस खाली केन, 6 सिलिंडर, 20 किलो विस्फोटक अमोनियम नाईट्रेट, पॉलीथिन बैग 200 पीस, 6 पॉलीथिन सीट एवं एमसील 100 पीस बरामद किया गया, जिसे मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। 

एसपी ने बताया कि नक्सलियों के जमावडे़ की सूचना मिली थी। सूचना के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। ऑपरेशन के दौरान ही भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया। 

उन्होंने कहा कि नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन लगातार जारी है। किसी भी सूरत में नक्सलियों के नापाक मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। उन्होने कहा कि नक्सली खुद को सरेंडर करें या जंगल छोड़कर भाग जाएं। वरना कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News