बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूट की योजना बनाते हुए 04 कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पांच देशी कट्टा भी किया जब्त

लूट की योजना बनाते हुए 04 कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पांच देशी कट्टा भी किया जब्त

GAYA :  शहर के मुफसिल थाना क्षेत्र के मेहता पेट्रोल पंप पर लूट की योजना बनाते हुए 4 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने अपराधियों के पास से 1 देशी कट्टा, 5 पीस कारतूस, 1 चार चक्का वाहन कार सहित लूट में उपयोग 5 मोबाइल को बरामद किया है। 

इस संबंध में एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि मुफसिल थाना क्षेत्र के गया- नवादा रोड 6 अपराधी किसी बड़े वाहन से लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। गुप्त सूचना के आधार पर सिटी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाकर थाना क्षेत्र के इलाकों को घेराबंदी किया गया। पुलिस को देख अपराधी चार पहिया वाहन सियाज कार से भागने लगे। 

कार में 6 लोग सवार थे,जिसमे पुलिस के द्वारा 4 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया एवं 2 अपराधी भागने में सफल रहे। गिरफ्तार अपराधियो में 1.ईस्वर चौधरी,2 ढकनी चौधरी और संतोष चौधरी 3.रंजीत पासवान एवं आशीष रंजन  को वाहन समेत 1 देशी कट्टा, 5 कारतूस,5 मोबाइल भी बरामद किया गया है। भागने वाले अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। वहीं गिरफ्तार बदमाशों की आपराधिक कुंडली खंगाली जा रही है।


Suggested News