मोतिहारी में अलग अलग कांडों में संलिप्त 30 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

मोतिहारी में अलग अलग कांडों में संलिप्त 30 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने जिले में विशेष अभियान चलाकर बड़ी कार्रवाई की है। इसी कड़ी में जिले में चले अभियान में पुलिस ने पेशेवर अपराधी,दहेज हत्या,डकैती ,पोस्को एक्ट और मद्य निषेध के 30 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक पिस्तौल, जिंदा कारतूस और बाइक सहित कई सामान भी जब्त किया है। एसपी ने सभी थाना अध्यक्षो को सघन गश्ती करने व कोविड नियमो का अनुपालन करते हुए अपराध पर नियंत्रण का निर्देश दिया है।

मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि जिला के सभी थानों में अपराधियो व वारंटियों के विरुद्ध  शनिवार को विशेष अभियान चलाया गया। विशेष अभियान में डकैती, पेशेवर अपराधियो, दहेज हत्या, पोस्को एक्ट सहित संगीन अपराध के मामलों के 30 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें पुलिस ने एक पिस्तौल,एक जिंदा कारतूस,एक बाइक सहित कई सामान बरामद किया है।

एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि मध निषेध को लेकर विशेष अभियान चलाकर छापेमारी की गई। छापेमारी में डुमरिया घाट, पताही व छतौनी थाना पुलिस के सहयोग से एलडीएफ टीम ने छापेमारी कर सैकड़ो लीटर अर्धनिर्मित देशी शराब को विनष्ट किया। वही नाव से छापेमारी कर झील के तट से चुलाई देशी शराब बरामद किया गया। जहाँ एक बाइक सहित होम डिलीवरी करते दो शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News