बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में जांच अधिकारी बनकर फर्जी वसूली करते 4 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में नगद और मोबाइल किया बरामद

जमुई में जांच अधिकारी बनकर फर्जी वसूली करते 4 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में नगद और मोबाइल किया बरामद

JAMUI : गुरुवार की सुबह सिकंदरा पुलिस ने एनएच 333A सिकंदरा जमुई मुख्य मार्ग पर कैथबारा मोड़ के समीप एक स्कोर्पियो वाहन को जब्त कर फर्जी रूप से वाहन की जांच व रुपये की वसूली करते हुए चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि उत्तर प्रदेश नंबर का ट्रक जिसका नंबर यूपी 63AT-0882 है, जो सामान लादकर जमुई की ओर जा रहा था। 

इसी बीच कैथबारा मोड़ के समीप एक स्कोर्पियो वाहन जिसका नंबर बीआर-01 PG 3188 है, पर सवार चार की संख्या में व्यक्ति ने ओवरटेक कर चालक को यह कहकर ट्रक रोकवाया कि वह जांच करने वाला अधिकारी है। ट्रक चालक ने यह सुनकर अपने वाहन को रोक दिया। जिसके बाद सभी एक साथ स्कोर्पियो वाहन से उतरकर ट्रक चालक से वाहन का कागजात, लोड सामान का कागज के साथ रुपये की मांग करने लगा। 

इसी बीच मौका-ए वारदात पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी वहां पहुंच गई। जिसके बाद सभी अलग थलग होकर भागने का प्रयास करने लगे। इस दौरान पेट्रोलिंग पार्टी में पुलिस पदाधिकारी के रूप में शामिल एसआई दिलीप कुमार व मौजूद सशस्त्र बल को इसकी भनक लग गई। पुलिस ने उपयोग में लाए स्कोर्पियो वाहन को जब्त कर चारों को हिरासत में ले लिया। वहीं ट्रक चालक के लिखित आवेदन पर रंगदारी मांगने एवं लेने के आरोप में चारो को गिरफ्तार कर जमुई जेल भेज दिया गया है। 

गिरफ्तार आरोपितों में नालंदा जिले के अस्थावां थाना के मकसुदपुर गांव निवासी मु.चांद, सिकंदरा निवासी मु.समद खान, सिकंदरा थाना के जखडा गांव के मु.इम्तियाज खान एवं समीर खान शामिल है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इन चारों आरोपितों के पास से कुल तैतीस हजार सात सौ पैसठ रुपये बरामद करने के साथ पांच मोबाइल भी बरामद किया गया है।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News