नालंदा में डॉक्टर से लूट मामले में पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार, बाइक और मोबाइल बरामद

नालंदा में डॉक्टर से लूट मामले में पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार, बाइक और मोबाइल बरामद

NALANDA : जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत खोजकीपुर गांव निवासी ग्रामीण चिकित्सक पंचानंद कुमार के साथ 14 जुलाई को हुई लूटपाट के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने इसकी जानकारी दी। 


डीएसपी ने बताया की 14 जुलाई को वादी पंचानंद कुमार के द्वारा सरमेरा थाना में लूट की एफआईआर दर्ज कराई गई थी। जिसमें वादी के द्वारा यह बताया गया था कि वे थाना क्षेत्र के कन्हौली स्थित क्लीनिक को बंद कर अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर खोजकीपुर जा रहे थे। तभी रात्रि में छोटकी केनार और अहियापुर रोड में बाहा पर के समीप तीन अज्ञात अपराध कर्मियों के द्वारा उनकी मोटरसाइकिल को ओवरटेक करते हुए रुकवा लिया गया और उनका पर्स, मोटरसाइकिल एवं अन्य सामान लूट लिया गया।

उन्होंने कहा की इस मामले में सरमेरा थाना में कांड दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गई थी। पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा इस लूट की घटना को काफी गंभीरता से लेते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम के द्वारा त्वरित गति से अनुसंधान प्रारंभ किया गया तथा तकनीकी साथ एवं सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए कुल 4 अपराध कर्मियों गिरफ्तार कर 5 दिन के भीतर कांड का सफल उद्भेदन कर न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया है। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने लूट की मोटरसाइकिल अस्थावां थाना क्षेत्र के अस्थावां गांव निवासी लखन यादव के पुत्र दुलारचंद कुमार को बेच दी थी। गिरफ्तार अभियुक्तों ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। बदमाशों के पास से लूटा गया मोटरसाइकिल, घटना में प्रयुक्त मोबाइल सेट, घटना में लूटा गया मोबाइल सेट बरामद किया गया है। 

गिरफ्तार अभियुक्तों में से सरमेरा थाना क्षेत्र के फतेहपुर डुमरा गांव निवासी रुदल यादव का पुत्र रविंद्र कुमार, किशोर यादव का पुत्र सोनू कुमार, दयानंद यादव का पुत्र विकास कुमार शामिल है। अस्थावां थाना क्षेत्र के अस्थावां गांव निवासी लखन यादव का पुत्र दुलारचंद कुमार शामिल है। छापेमारी टीम में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी, सरमेरा थाना अध्यक्ष विवेक राज, एसआई राकेश कुमार, डीआईयु एवं सरमेरा थाना के अन्य पुलिसकर्मी शामिल है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News