नालंदा में 4 सड़क लूटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

नालंदा में 4 सड़क लूटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

NALANDA : दीपनगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की देर शाम डुमरावां लालबाग गांव में सड़क लूट की घटना को अंजाम दे रहे चार बदमाशों को लोडेड कट्टा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि डुमरावां लालबाग मोड़ के समीप कुछ अपराध कर्मी  सड़क पर ईंट रखकर मार्ग अवरुद्ध कर राहगीरों से लूटपाट की घटना को अंजाम देने के फिराक में है। 

इसी सूचना के आधार पर गश्ती दल के पदाधिकारी दारोगा राम ईश्वर प्रसाद मौके पर पहुंचे तो सभी बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे। जिसे जवानों ने खदेड़ कर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर इन लोगों के पास से एक लोडेड कट्टा, दो जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल बरामद किया गया है। 

गिरफ्तार बदमाशों में मघड़ा गांव निवासी दिनेश सिंह का पुत्र बिट्टू कुमार उर्फ नाटु , विनय सिंह का पुत्र कन्हैया और आलोक कुमार ,स्वर्गीय बिजली पासवान का पुत्र मिथुन कुमार और संजय प्रसाद सिंह का पुत्र ओम प्रकाश उर्फ गोपाल है। छापेमारी टीम में सदर डीएसपी डॉक्टर शिब्ली नोमानी ,थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद, दारोगा राम ईश्वर प्रसाद व पुलिस बल के जवान शामिल थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News