बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने लुटेरा गिरोह का किया पर्दाफाश, 6 अपराधी गिरफ्तार

पुलिस ने लुटेरा गिरोह का किया पर्दाफाश, 6 अपराधी गिरफ्तार

Kaimur: पुलिस का सरदर्द बना लुटेरा गिरोह का आज पुलिस ने पर्दा फाश कर दिया है। पुलिस ने 6 अपराधी को गिरफ्तार किया है, जिसमें तीन यूपी और तीन बिहार के अपराधी थे। कैमूर जिले में आये दिन हाईवे और एनएच 2 पर छिनतई का मामले बढ़ रहे थे जिसको देखे हुए पुलिस एक्शन में आ गयी।  कैमूर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। 

कुछ माह पहले दुर्गावती टोल प्लाजा के आगे एनएच 2 पर मोटरसाइकिल सवार 3 अपराधियों ने बंदूक के दम पर 86 हजार रुपये छीने थे. दूसरी घटना एक नवंबर को, रोहतास के रहनेवाले बजरंगी कुमार से एनएच 2 पर पेट्रोल पंप के पास से देशी कट्टा दिखाकर मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने एक लाख 24 सौ और 2 मोबाइल छीन लिया था।

दोनों कांडों के अनुसंधान में कैमूर पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया था। टीम ने उपरोक्त दोनों घटना में शामिल 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लूट का पैसा और मोबाइल बरामद कर लिया है. इनकी गिरफ्तारी के बाद कैमूर पुलिस राहत की सांस ले रही है। एक अभियुक्त सिंटू पटेल अभी फरार है जिसकी गिरफ्तारी होनी है.

पुलिस ने इन अपराधियों के पास से लूट का पैसा 41100 रुपये, लूट का एक मोबाईल , लूट में प्रयुक्त 03 मोबाइल और लूट में प्रयुक्त 02 मोटरसाइकिल जप्त किया है

Suggested News