बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अपराध की योजना बना रहे अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

मुजफ्फरपुर में अपराध की योजना बना रहे अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

MUZAFFARPUR : आपराधिक वारदात को अंजाम देने पहुंचे एक शातिर अपराधी को मुजफ्फरपुर पुलिस ने दो पिस्टल चार कारतूस और एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के केशव चौक के समीप की है। जहां कुछ अपराधकमी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने पहुंचे थे।

ऐसी सूचना साहेबगंज थानाध्यक्ष राजेश रंजन को प्राप्त हुई। जिसके बाद साहेबगंज थानाध्यक्ष राजेश रंजन दल बल के साथ थाना क्षेत्र के केशव चौक के पास घेराबंदी कर अपराध की योजना बना रहे एक अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया। जबकि दो अन्य अपराधकर्मी भागने में सफल रहे। जिनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। जब पुलिस ने गिरफ्तार अपराधकर्मी की तलाशी ली तो गिरफ्तार अपराधी मोहमद अनवर के पास से दो पिस्टल और चार कारतूस बरामद किया गया। जिसके बाद गिरफ्तार अपराधी को थाना पर लाकर भागे अपराधकर्मी का नाम पता की जानकारी प्राप्त की।

वही मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि बीते दिनों सरैया अनुमंडल में कुछ अपराधकर्मी के द्वारा लूट और छिनतई की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था। जिसके बाद इन अपराधकर्मियो के खिलाफ़ एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसके बाद साहेबगंज थाना क्षेत्र के केशव चौक के समीप किसी बडी वारदात को अंजाम देने पहुंचे एक अपराधकर्मी को दो पिस्टल चार कारतूस एक बाइक और एक मोबाइल बरामद किया गया है।

गिरफ्तार अपराधकर्मी की पहचान सरैया थाना क्षेत्र के मोती चौक निवासी मोहम्मद अनवर के रुप में हुई है। गिरफ्तार अपराधकर्मी का पहले भी कांटी थाना में अपराधिक इतिहास रहा है। गिरफ्तार अपराधकर्मी को पुछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में आज जेल भेज दिया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News