बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बैंक की रेकी करते कोढ़ा गिरोह के सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, स्मैक किया बरामद

मुजफ्फरपुर में बैंक की रेकी करते कोढ़ा गिरोह के सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, स्मैक किया बरामद

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां बैंक की रेकी करते कोढ़ा गिरोह के एक शातिर सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिससे पुलिस सघन पूछताछ कर रही है। आपको बताते चले की पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया अनुमंडल के करजा थाना क्षेत्र का है। 

बताया जा रहा है की करजा चौक स्थित बैंक ऑफ़ इंडिया के पास अपाची सवार दो लोग संदिग्ध स्थिति में घूम रहे थे। तभी करजा थाना के गश्ती दल को इन पर संदेह हुआ। जिसके बाद गश्ती दल के जवानों ने एक युवक को पकड़ा। वही दूसरा युवक वहां से बाइक लेकर फरार होने में सफल रहा। वही जब जवानों ने उक्त युवक की तालाशी ली तो उसके पास से स्मैक बरामद हुआ और पकड़े गए युवक की पहचान कटिहार जिले के गुड्डू कुमार के रूप में हुई। 

जबकि पकड़ा गया युवक कोढ़ा गिरोह का सक्रिय सदस्य निकला। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि करजा थाना के गश्ती टीम के द्वारा गश्ती किया जा रहा था। तभी गश्ती दल को करजा थाना क्षेत्र के करजा चौक पर स्थित बैंक आफ इंडिया के पास अपाची बाईक पर सवार दो युवकों पर संदेह हुआ। जिसके बाद गश्ती दल के जवानों ने एक युवक को पकड़ लिया।

इसी बीच दूसरा युवक बाइक लेकर वहां से भागने में सफल रहा। जब पकड़े गए युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से स्मैक बरामद हुआ। जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया है। वही पुलिस हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News