बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में 50 हज़ार रूपये के इनामी कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, रंगदारी और लूट सहित दर्ज हैं कई मामले

गया में 50 हज़ार रूपये के इनामी कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, रंगदारी और लूट सहित दर्ज हैं कई मामले

GAYA : बिहार के गया में सिविल लाइन थाना की पुलिस ने रंगदारी, आर्म्स एक्ट, लूट, चोरी के कांडों में वांछित और 50 हज़ार रूपये का इनामी कुख्यात अपराधी ब्रजेश पासवान को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार कुख्यात अपराधी ब्रजेश पासवान जहानाबाद जिले के विष्णुगंज थाना क्षेत्र के आरीपुर ग्राम का रहने वाला है। कुख्यात अपराधी की गिरफ्तारी डेल्हा थाना क्षेत्र के डेल्हा पुल के पास से की गई है। इसका खुलासा गया के सिटी एसपी प्रेरणा कुमार ने सिविल लाइन थाने में प्रेस वार्ता कर की है।

घटना के संबंध में सिटी एसपी प्रेरणा कुमार ने बताया की सिविल लाइन थाने में वादी के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया था कि अपराधी ब्रजेश पासवान के द्वारा 50 हज़ार रूपये यह बोलकर मांगा था कि 6 से 7 दिनों में ₹50000 के बदले ₹70000 लौटा दूंगा। इसके बाद 70 हजार रुपया लौटा दिया गया था। पून: कुछ दिनों के बाद ब्रजेश पासवान ने 1 लाख 40 हजार रुपए लेकर गांधी मैदान गेट नंबर 10 के पास आने को बोला।

इसके बाद उसके बदले में उसे 15 लाख रुपये लौटने की बात कही गई। जिसके बाद वादी रुपया लेकर जैसे ही पहुंचा तो ब्रजेश पासवान अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर रुपया को छीनकर भाग गया था। इस संबंध में सिविल लाइन थाने में लिखित आवेदन के आधार पर कांड संख्या 321/2024 दर्ज कर मामले को जांच प्रारंभ की गई और कुख्यात अपराधी ब्रजेश पासवान को गिरफ्तार किया गया। वहीं, पूर्व में इस कांड में 6 अपराधी को लूट में प्रयोग किए गए मोटरसाइकिल, मोबाइल एवं लूटी गई पैसे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Editor's Picks