बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर के टॉप 10 में शुमार कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, रंगदारी मांगने सहित दर्ज हैं कई मामले

भागलपुर के टॉप 10 में शुमार कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, रंगदारी मांगने सहित दर्ज हैं कई मामले

BHAGALPUR : जिला के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल कुख्यात अपराधी विकास कुमार शाह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विकास पर घर में घुसकर गाली गलौज करते हुए रंगदारी के रूप में 20 लाख रुपए की मांग करने का आरोप है। गिरफ्तारी की जानकारी सिटी एसपी अमित रंजन ने पत्रकारों को दी।

उन्होंने बताया कि 2 अगस्त की देर रात विकास कुमार एवं अमित कुमार शिव शंकर मंडल के घर में घुसकर गाली-गलौज करते हुए रंगदारी के रूप में 20 लाख रुपए की मांग की थी। इस संबंध में शिव शंकर मंडल ने मुजाहिदपुर बरगंज थाने में लिखित आवेदन देकर नामजद अभियुक्त के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। इस घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक नगर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया।

घटनास्थल का वैज्ञानिक साक्ष्य एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अभियुक्त की पहचान करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए गठित टीम के द्वारा छापेमारी की गई। गुप्त सूचना एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर 27 दिसंबर को हाजीपुर थाना क्षेत्र के यूनिवर्सिटी नगर में किराए के मकान से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि यह शातिर अपराधी है और गिरफ्तारी के डर से अपना ठिकाना बदलते रहा है। पुलिस ने बताया कि जगदीशपुर के अलावा जिले के दर्जनों थाने में आर्म्स एक्ट सहित कई धाराओं में उसके खिलाफ मामला दर्ज है। सिटी एसपी ने आगे बताया कि गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ की जा रही है। उसको न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News