बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में अपराध की योजना बना रहे अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, हथियार, जिंदा कारतूस बरामद

मोतिहारी में अपराध की योजना बना रहे अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, हथियार, जिंदा कारतूस बरामद

MOTIHARI: राज्य में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। वहीं पुलिस भी इन आरोपियों पर नकेल कसने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। ताजा मामला मोतिहारी का है। जहां पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वहीं गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस के समक्ष कई खुलासे किए हैं।  

दरअसल, मोतिहारी पुलिस ने अपराध की योजना बनाते चार अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके मनसूबे पर पानी फेर दिया है। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से देशी कट्टा,जिंदा कारतूस और खोखा बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस के समक्ष कई खुलसा किया है। गिरफ्तार अपराधियों पर कई थानों में संगीन आपराधिक मामले दर्ज है। 

बता दें कि, पुलिस गिरफ्तार अपराधियों के निशादेही पर टीम में शामिल और अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छपेमारी कर रही है। पुलिस ने हरसिद्धि थाना क्षेत्र के पानापुर बाजार के समीप करवाई किया है। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि समकालीन अभियान के तहत सघन वाहन जांच में हरसिद्धि थाना क्षेत्र के पानापुर बाजार के पास से संदिगध हालत में दो युवकों को हिरासत में लिया गया। पुलिस पूछताछ में दोनों युवक किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार किया गया। वहीं हिरासत में लिए गए युवकों के मोबाइल से भी कई राज खुले। 

वहीं सूचना मिलते ही एसपी द्वारा सदर डीएसपी राज ,अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ,हरसिद्धि महेंद्र कुमार,बंजरिया  प्रभाकर पाठक सहित के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया। गठित एसआईटी टीम ने छापेमरी कर  हरसिद्धि छपहि के आलोक कुमार,दुदही के प्रिंस उर्फ पृथ्वी राज,रघुनाथपुर के  रेयाज उर्फ फैयाज और हरसिद्धि मेहता टोला के अंकित कुमार को गिरफ्तार किया।गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा,छह कारतूस ,एक खोखा,मोबाइल व बाइक को जब्त किया। गिरफ्तार अपराधियों पर जिला के कई थानों में संगीन आपराधिक मामले दर्ज है ।

Suggested News