पटना में नॉमिनेशन करने आये दो महिला समेत चार लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शराब कारोबार करने का आरोप

पटना में नॉमिनेशन करने आये दो महिला समेत चार लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शराब कारोबार करने का आरोप

PATNA : पटना के पालीगंज में पंचायत चुनाव के नॉमिनेशन का अंतिम दिन था. इस बीच आज नॉमिनेशन करने आये दो महिला सहित चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों पर शराब का अवैध कारोबार करने, पुलिस टीम पर हमला करने और मारपीट का मामला पहले से दर्ज है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दो महिला जिसमें बांके बिहारी पासवान की पत्नी सविता देवी एवं राजेश कुमार की पत्नी पूनम देवी को खीरी मोर थाना ने पालीगंज प्रखंड से गिरफ्तार कर लिया है. 

खिरी मोर थाना प्रभारी रविशंकर ने बताया कि इन महिलाओं पर वर्ष 2019 में शराब छापामारी करने गई पुलिस पर रोड़े बाजी करने का आरोप है. थाना प्रभारी ने बताया कि सावित्री देवी पालीगंज प्रखंड से पंच पद के लिए नामांकन करने आई थी. जबकि पूनम देवी ने वार्ड सदस्य के लिए अपना नॉमिनेशन पर्चा भरा है. वहीं दूसरी तरफ पालीगंज प्रखंड से सिरौली थाना प्रभारी ने राजा बिंद के पुत्र राजकुमार और रामाश्रय विंद के पुत्र प्रमोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. 

सीगोरी थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि राजकुमार पर मारपीट करने और पुलिस पर हमला करने का आरोप वर्ष 2019 में लगा था और तब से राजकुमार फरार चल रहा था. थाना प्रभारी ने बताया कि प्रमोद बिंद पर सीगोरी थाना में शराब व्यापार करने का मामला दर्ज है. उन्होंने बताया कि प्रमोद बिंद मामला दर्ज होते ही फरार हो गया था. पुलिस को आज गुप्त सूचना मिली की प्रमोद बिंद और राजकुमार पालीगंज प्रखंड कार्यालय में पंचायत चुनाव के लिए अपना नामांकन भरने आ रहा है. इसी क्रम में पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. 

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News