BIHAR NEWS : लूट की योजना बनाते सात अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार सहित लूट का रुपया बरामद

BIHAR NEWS : लूट की  योजना बनाते सात अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार सहित लूट का रुपया बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। एसपी के द्वारा गठित एसआईटी टीम ने बड़ी लूट की घटना होने से पूर्व ही सात अपराधियो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो के पास से पिस्टल, देशी कट्टा ,जिंदा कारतूस ,लूट का 35 हज़ार नगद व मादक पदार्थ बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियो से पूछताछ में आधा दर्जन लूट की घटना  का खुलासा हुआ है। पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। रक्सौल व सिकरहना डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम ने घोड़ासहन थाना क्षेत्र के भसेढावा गांव के पास फुलवारी में कार्रवाई किया है।

मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि गुरुवार को गुप्त सूचना मिली कि घोड़ासहन में भसेढावा गांव के पास  फुलवारी में कुछ अपराधी किसी बड़े लूट की घटना को अंजाम देने के लिए इकठा हुए है। एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सिकरहना व रक्सौल डीएसपी के नेतृत्व में घोड़ासहन अखिलेश मिश्रा, छौड़ादानो मनोज कुमार ,जितना अनिल कुमार,आदापुर संदीप कुमार,लखौरा अवनीश कुमार,झरोखर मनोज कुमार,टेक्निकल प्रभारी पुअनि मनीष कुमार एसआईटी का गठन किया गया।एसआईटी टीम ने छापेमारी कर सात अपराधियो को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियो के पास से एक पिस्टल,दो देशी कट्टा,जिंदा गोली 07,मोटरसाइकिल 04,मोबाइल 07,लूट का 35 हज़ार रुपया व डेढ़ किलो मादक पदार्थ जपत किया गया। गिरफ्तार अपराधियो ने घोड़ासहन,जितना,छौड़ादानो  व आदापुर में कई लूट की घटना में अपनी संलिप्त स्वीकार किया है।

गिरफ्तार अपराधियो में हरसिद्धि थाना क्षेत्र का शुभम कुमार,महुअवा का राणा प्रताप यादव,छौड़ादानो का राकेश कुमार,सीतामढ़ी का संजीत कुमार,फतेह टोला का बबलू कुमार,आनन्द कुमार,लखौरा का बादल यादव शामिल है। पुलिस को पूछताछ में कई अहम सुराग मिला है। पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News