बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में नाबालिक से छेड़खानी मामले में आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ के बाद भेजा जेल

मुजफ्फरपुर में नाबालिक से छेड़खानी मामले में आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,  पूछताछ के बाद भेजा जेल

मुजफ्फरपुर से मानवता को  शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आ रही है जहां एक मंदिर के पुजारी ने अपने ही गांव के 12 वर्षीय नाबालिक के साथ छेड़खानी कर दी .इस बात की भनक नाबालिक के परिजनों को जैसे ही चली उनके होश उड़ गए. जिसके बाद पूरे मामले की सूचना सकरा थाने के पुलिस को दी गई .

वही सकरा थाने की पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी मंदिर के पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहा की 50 वर्षीय एक मंदिर के पुजारी ने अपने ही गांव के एक 12 वर्षीय नाबालिक को हवस का शिकार बनाना चाहा. वही मामले की सूचना जैसे ही नबालिक के परिजनो को हुई तो उनके होश उड़ गए जिसके बाद परिजनो ने पुरे मामले की सूचना सकरा थाना प्रभारी को दिया.

 वही मामले की सूचना मिलते ही सकरा थाना प्रभारी ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी मंदिर के पुजारी को गिरफ्तार कर लिया वही पुछताछ के बाद आरोपी मंदिर के पुजारी को जेल भेज दिया गया है. मामले में पूछे जाने पर सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव से सूचना प्राप्त हुई थी कि गांव के ही रहने वाले एक मंदिर के पुजारी ने अपने ही गांव के एक नाबालिक के साथ छेड़खानी कर दिया है. जिसके बाद मौक़े पर पहुंच कर आरोपी मंदिर के पुजारी को गिरफ़्तार कर पुछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

Suggested News