बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महादलित बच्चियों से रेप केस में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, जानें कितने लोगों ने दिया था इस शर्मनाक वारदात को अंजाम

महादलित बच्चियों से रेप केस में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, जानें कितने लोगों ने दिया था इस शर्मनाक वारदात को अंजाम

PATNA : राजधानी पटना में सोमवार को फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र में महादलित समाज के दो बच्चियों संग दुष्कर्म और एक बच्ची की हत्या के मामले में आखिरकार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ने घटना में शामिल होने की बात कबूल की है। एसएसपी ने बताया कि मामले में पूरी जानकारी बाद में दी जाएगी।

पटना एसएसपी राजीव मिश्रा के अनुसार घटना में अभी तक के अनुसन्धान में हिरासत में लिए गए एक ही अभियुक्त द्वारा घटना कारित करने की बात कही जा रही है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है,फिलहाल इस मामले में पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ कर रही है। जल्द इस मामले का खुलासा पटना पुलिस कर सकती है ।

पुलिस पर बढ़ गया था राजनीतिक दबाव 

बता दें कि दो दिन तक आरोपी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलने के कारण पुलिस पर सवाल उठ रहे थे। यहां तक आज सुबह से भाकपा, भाजपा, हम के कई नेताओं द्वारा इस मामले को लेकर राज्य सरकार और बिहार पुलिस के काम पर निशाना साधा जा रहा था। यहां तक कि मामले में पहली बार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी यह भरोसा दिया था कि इस मामले में जो भी आरोपी होंगे, उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। ऐसे में पटना पुलिस पर आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का दबाव भी बढ़ गया था।

इससे पहले पटना पुलिस ने आरोपी की जानकारी देनेवालों को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। एसएसपी ने बताया था कि अस्पताल में दूसरी बच्ची भी अब खतरे से बाहर है।

Suggested News