बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में जेल में बंद दोस्त्तों को छुड़ाने आये अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और लूटी गयी बाइक किया बरामद

नालंदा में जेल में बंद दोस्त्तों को छुड़ाने आये अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और लूटी गयी बाइक किया बरामद

NALANDA : जिले में हिलसा और करायपरसुराय थाना इलाके में लूट को अंजाम देनेवाले कुख्यात लुटेरा पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बदमाश को हिलसा उपकारा के समीप से गिरफ्तार किया गया है। बदमाश अंतर जिला गिरोह का सक्रिय सदस्य हिलसा के हरि बिगहा गांव निवासी नीतीश कुमार है। इसकी निशानदेही पर लोडेड कट्‌टा, एक लूटी समेत दो बाइक बरामद हुआ। 

वहीँ लुटेरा का दो सहयोगी फरार होने में सफल रहा। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। कार्रवाई हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद के नेतृत्व में हुई। टीम में हिलसा थानाध्यक्ष गुलाम सरवर, करायपरसुराय थानाध्यक्ष दीपक कुमार, हिलसा थाना के दारोगा नीरज कुमार, अर्जुन मंडल समेत अन्य सुरक्षाकर्मी शामिल थे।

पुलिस कप्तान अशोक मिश्रा ने बताया कि बदमाश हिलसा और करायपरसुराय थाना में लगातार आपराधिक घटना को अंजाम दे रहा था। गुरुवार को बदमाश को हिलसा पुलिस में उपकारा के समीप से गिरफ्तार किया। बदमाश का साथी जेल में है। उसे जमानत पर रिहा कराने के लिए सहयोगियों के साथ यह लूटपाट करने के फिराक में था। 

इसी कड़ी में आज वह झरहा गांव के समीप अपने साथियों को बुलाया था। जहां रेड करने पर बदमाश फरार हो गया। फरार अपराधी की पहचान कर पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेामरी कर रही है। फरार बदमाशों में हिलसा के छोटकी घोषी निवासी मंटुस कुमार और लक्ष्मी बिगहा निवासी अमरजीत उर्फ मुखिया शामिल है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News