बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर के दामाद को मौत के घाट उतारनेवाले पिता पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बेटी के दूसरे धर्म में शादी करने से थे नाराज

घर के दामाद को मौत के घाट उतारनेवाले पिता पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बेटी के दूसरे धर्म में शादी करने से थे नाराज

HAJIPUR :  वैशाली पुलिस ने संतोष कुमार की हत्या मामले में फरार चल रहे पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है जिसे पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करने के उपरांत दोनों को जेल भेज दिया। विदित हो कि पातेपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव निवासी सतनारायण चौधरी के 24 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार की हत्या बीते 15 जनवरी की रात कर दी गई थी और शव को उसके बांस बगीचे में लटका दिया गया था। लेकिन पुलिस के द्वारा हत्यारे की गिरफ्तार नहीं करने के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा सड़क मार्ग को भी पुर्व में जाम कर दिया गया था और कैंडल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन की गई थी। 

इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए  शौकत अली और मोहम्मद रुस्तम को दबोच लिया है बताया गया है कि शौकत अली के 21 वर्षीय पुत्री मूसरत खातून ने 3 महीना पहले दिल्ली जाकर संतोष कुमार से शिव पार्वती मंदिर में शादी की थी। लड़की ने शादी का विडियो भी जारी की थी। 

इसी को लेकर लड़की के परिजनों के द्वारा पातेपुर थाने में प्राथमिक की दर्ज कराते हुए पुलिस से दबिश बनवाई गई थी। दबिश पड़ने पर सन्तोष ने शौकत को घर लाया था और पुलिस को सौंप दिया था लेकिन जब लड़की से न्यायालय ने ब्यान लिया तो लड़की लड़के के साथ रहने की सहमति जताई थी लेकीन लड़की को पुलिस ने उसी के परिजन को सौंप दिया था। 

लेकिन शादी कर लेने की रंजिश में लड़की के पिता और भाई ने युवक को घर से बुलवाकर हत्या कर शव को बास बगीचा में लटका दिया था। जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई थी। पुलिस के प्रति लोगो में व्यापक गुस्सा था। 

क्या कहते हैं पुलिस अधीक्षक

इस संबंध में वैशाली पुलिस अधीक्षक रवि रंजन कुमार ने बताया कि संतोष कुमार की हत्या मामले को गंभीरता से देखते हुए शौकत अली और उसके पुत्र रुस्तम को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे आवश्यक कार्रवाई करने के उपरांत दोनों को जेल भेज दिया गया है।

Suggested News